पर्पल बिकिनी में 'नायरा की सास' ने कराया हाॅट फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

पर्पल बिकिनी में 'नायरा की सास' ने कराया हाॅट फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हर किरदार दर्शकों के दिल के बेहद करीब है। फिर चाहे वे कार्तिक-नायरा हों या फिर सीरियल की बाकी कास्ट। इन्हीं में से एक हैं कार्तिक की मां और नायरा की सास सुवर्णा गोयनका का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नियति जोशी। पहले इस किरदार को छोटे पर्दे की पॉपुलर बहू पारुल चौहान निभा रही थीं। बाद में उनके शो छोड़ने पर सुवर्णा गोयनका का किरदार नियति जोशी की झोली में आ गिरा। सीरियल में हर समय डिज़ाइनर साड़ियों में लिपटी नियति जोशी असल ज़िंदगी में काफी हॉट और ग्लैमरस हैं। सोशल मीडिया पर आजकल नियति जोशी की पर्पल बिकिनी वाली तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

छोटे पर्दे पर कम उम्र में ही सास या दादी का किरदार निभाना टीवी एक्ट्रेसेस के लिए आम बात हो गई है। सीरियल में जहां वे परिपक्व व साधारण किरदार में नज़र आती हैं, असल ज़िंदगी में उतनी ही हॉट एंड ग्लैमरस होती हैं। सोशल मीडिया पर छाईं नियति जोशी की पर्पल बिकिनी वाली तस्वीरें इसका ताज़ा उदाहरण है। अपनी शूटिंग से वक़्त निकालकर नियति जोशी इन दिनों वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं। यहां से उन्होंने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 
 

बिकिनी में नियति की ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। सभी उनके इस नए लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। 
 

इसके अलावा नियति जोशी ने पूल में पानी से खेलते हुए भी कुछ तस्वीरें व वीडियो शेयर की हैं। 
 

आपको बता दें कि नियति जोशी इससे पहले कई फिल्मों व वेब सीरीज़ेस में नज़र आ चुकी हैं। हाल ही में नियति करण सिंह ग्रोवर के साथ ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ 'बॉस' में भी नज़र आई थीं। टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले नियति फिल्मों में भी किस्मत आज़मा चुकी हैं। वे 'है अपना दिल तो आवारा' सहित कुछ मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 
 

बता दें कि नियति से पहले पारुल चौहान ने सुवर्णा गोयनका का किरदार सिर्फ इस वजह से छोड़ दिया था, क्योंकि वे कम उम्र में दादी का रोल नहीं निभाना चाहती थीं। इस बात को लेकर छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने बिना उनका नाम लिए एक इंटरव्यू में कहा था, "कई एक्ट्रेसेस दादी-नानी का किरदार नहीं निभाना चाहतीं, जबकि मैंने इतनी कम उम्र में परदादी का किरदार भी निभाया था। इसके बावजूद इंडस्ट्री में मुझे अच्छे ऑफर मिले हैं। आपके किरदार की उम्र आपका टैलेंट तय नहीं करती।"  

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।