मोहिना कुमारी बनीं राजसी दुल्हन, देखिए जयमाल से विदाई तक के खूबसूरत वीडियो

मोहिना कुमारी बनीं राजसी दुल्हन, देखिए जयमाल से विदाई तक के खूबसूरत वीडियो

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'कीर्ति' और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह 14 अक्टूबर को सुयश रावत के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। मोहिना और सुयश ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ हरिद्वार में सात फेरे लिए। इस शाही शादी में परिवार व दोस्तों के अलावा कई जाने-माने लोग भी मेहमान के तौर पर शामिल हुए। मोहिना कुमारी सिंह का राजपूताना ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मोहिना कुमारी सिंह अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। लाल रंग के ट्रेडिशनल लहंगे में उनका ब्राइडल लुक काफी रॉयल नज़र आ रहा था। अपने ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए मोहिना ने घूंघट से पूरे चेहरे को ढक रखा था। आपको बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह के इस खूबसूरत लहंगे को डिज़ाइन किया है मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची ने। आप भी देखिए, राजपूताना दुल्हन बनीं मोहिना का यह रॉयल ब्राइडल लुक।

 

मोहिना की तरह ही उनके पति सुयश रावत भी राजकुमार बनकर अपनी दुल्हनिया को लेने आए थे। दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी। जिसने भी इस नई जोड़ी को देखा, बस देखता ही रह गया।

 

मोहिना कुमारी सिंह की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक है, इनके जयमाल का वीडियो। आतिशबाज़ियों के बीच मोहिना और सुयश ने एक-दूसरे को जयमाला पहनाई। हालांकि सुयश रावत के लिए मोहिना को जयमाला पहनना इतना आसान नहीं था। मोहिना के जयमाला पहनाने के बाद जैसे जी सुयश की बारी आई, लड़की वालों ने मोहिना को गोदी में उठा लिया। 
 

फेरों और पूजा की बाकी रस्मों के दौरान भी यह कपल काफी खुश नज़र आया। देखिए शादी के दौरान की सभी रस्मों की तस्वीरें व वीडियो। 

 

मोहिना और सुयश को शादी की बधाई देने टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त भी शामिल हुए।

 

बाबा रामदेव भी इस नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे।

 

बता दें कि ज़ी टीवी के शो 'डांस इंडिया डांस' में पार्टिसिपेट कर चुकीं मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी शादी पर भी जमकर डांस किया।

 

View this post on Instagram

#SUMOKISHAADI

A post shared by kaira_shivin_lover❤️(23.1Kfam) (@kairaz_crazy_fan) on

हर आम दुल्हन की तरह रीवा की राजकुमारी भी अपनी विदाई पर काफी भावुक नज़र आईं। देखिए मोहिना की विदाई का भावुक कर देने वाला यह वीडियो। 

 

 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।