'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस का निधन, सदमे में दिव्यांका त्रिपाठी

'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस का निधन, सदमे में दिव्यांका त्रिपाठी

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के लिए यह साल कुछ खास नहीं रहा। टीवी शो 'दिल मिल गए' के करण परांजपे और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉ. हाथी की अचानक हुई मौत के बाद अब एक टीवी एक्ट्रेस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में नीलू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का मंगलवार को निधन हो गया। नीलू के अचानक हुए निधन से शो की पूरी टीम सदमे में है।


निभाती थीं अहम किरदार


'ये है मोहब्बतें' में भल्ला परिवार की नौकरानी नीलू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का निधन हो गया है। शो से जुड़े लोगों के मुताबिक, नीरू को पिछले कई दिनों से तेज़ बुखार आ रहा था। मंगलवार सुबह वे अचानक अपने घर के बाथरूम में गिर पड़ी थीं और हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई थी। उनकी बेटी ने 'ये है मोहब्बतें' की टीम को कॉल कर इस दुखद खबर की सूचना दी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, नीरू अपनी बेटी और एक रूममेट के साथ मुंबई में रहती थीं। मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के बाद आज शाम नीरू अग्रवाल की बॉडी को उनके गृह नगर नोएडा लाया जाएगा।


Neelu of Ye Hai Mohabbatein died


टीम ने दी श्रद्धांजलि


शो में रोमी भल्ला की भूमिका निभाने वाले अली गोनी के सोशल मीडिया पोस्ट से फैन्स को नीरू अग्रवाल के निधन की जानकारी मिली। शो के सभी प्रमुख किरदारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला का मुख्य किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया ने नीरू के लिए एक बेहद भावुक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘जब तुम अचानक ही चली गई हो तो मैं तुम्हारे साथ हुई पुरानी बातों को याद कर रही हूं। तुम्हारी पसंद की जूलरी, तुम्हारे दोनों बच्चों की बातें। काश तुम अपनी बेटी के साथ थोड़ा और वक्त बिता पाती… काश मैं उस दिन तुमसे और ज्यादा बातें कर पाती।’


Divyanka Tripathi Dahiya


भरा- पूरा था परिवार


दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया ने आगे लिखा, ‘तुम्हारी आवाज़ में मुझे गर्व महसूस होता था। तुम्हारे दोनों बेटों में से एक को बॉक्सिंग से प्यार था और बेटी को डांस से। अब मुझे एहसास हो रहा है कि कोई बातचीत छोटी नहीं होती और प्यार करने के लिए ज़िंदगी बेहद छोटी है। तुम जहां भी रहो, खुश रहो। तुम बहुत याद आओगी।’ 'ये है मोहब्बतें' में शगुन अरोड़ा की भूमिका निभाने वाली अनीता हसनंदानी और रमन भल्ला के तौर पर नज़र आने वाले करण पटेल ने भी नीरू को श्रद्धांजलि दी। नीरू अग्रवाल शो की शुरुआत से ही भल्ला परिवार के साथ जुड़ी हुई थीं। उनके फैन्स भी उनके अचानक चले जाने से सकते में हैं।


Anita Hassanandani in YHM


ईश्वर नीरू अग्रवाल की आत्मा को शांति दे!


ये भी पढ़ें :


‘ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल की वाइफ का हुआ मिसकैरेज


करीना- रणबीर कपूर की दादी का निधन, शोक में बॉलीवुड


टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के ‘जिग्नेश’ करण परांजपे ने दुनिया को कहा अलविदा


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हंसी का डोज़ देने वाले डॉ. हंसराज हाथी का निधन