दिव्यांका त्रिपाठी का को-स्टार के साथ ऑफ स्क्रीन व्यवहार | POPxo Hindi | POPxo
Home
‘ये है मोहब्बतें’ की दिव्यांका त्रिपाठी सेट पर को-स्टार के साथ ऐसा व्यवहार करती हैं!

‘ये है मोहब्बतें’ की दिव्यांका त्रिपाठी सेट पर को-स्टार के साथ ऐसा व्यवहार करती हैं!

लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है। इस समय इंस्टाग्राम पर उनके 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। निजी ज़िंदगी में भी बेहद पॉज़िटिव नज़र आने वाली दिव्यांका की एक को-स्टार ने बताया कि हमेशा हंसती-मुस्कुराती रहने वाली दिव्यांका सेट पर उनके साथ कैसा बर्ताव करती हैं।


नए किरदारों से सजा ‘ये है मोहब्बतें’


टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ की कहानी को आगे बढ़ाते रहने के लिए उसमें कई ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए जाते हैं। जब भी यह शो टीआरपी रेटिंग में पिछड़ने लगता है, इसके मेकर्स एक नए तड़के के साथ दर्शकों का ध्यान फिर से आकर्षित कर लेते हैं। लंदन सीक्वेंस के बाद से ‘ये है मोहब्बतें’ एक बार फिर से टीआरपी की रेस में अपनी जगह बना चुका है। दर्शकों का इंट्रेस्ट बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने इसमें रमन भल्ला (करण पटेल) की कंपनी के नाम पर हो रहे फर्जीवाड़े का ट्विस्ट डाल दिया है, जिसके लिए इस शो में कुछ नए किरदारों को भी शामिल किया गया है।


Divyanka on set


Image Source : Instagram/Divyanka Tripathi Dahiya


दिव्यांका का ऑफ स्क्रीन अंदाज


‘ये है मोहब्बतें’ की टीम में शामिल हुए कुछ नए लोगों में से एक हैं, अपूर्वा सिंह। यह नवोदित कलाकार इस शो में कैमियो किरदार निभा रही है। ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला की एंप्लॉई का किरदार निभाने वाली अपूर्वा सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी को-स्टार दिव्यांका त्रिपाठी के ऑफ स्क्रीन व्यवहार के बारे में कुछ बातें बताई हैं। उनका कहना है कि सीनियर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और अनीता हसनंदानी के साथ शूट करते वक्त वे थोड़ा घबरा रही थीं। तब दिव्यांका ने उनके पास आकर उन्हें बहुत कंफर्टेबल महसूस करवाया था।


यादगार रहा यह शूट


‘ये है मोहब्बतें’ की शूटिंग करना अपूर्वा सिंह के लिए एक शानदार अनुभव के तौर पर था। उनका कहना है कि इस शो में कैमियो करने के बावजूद उन्होंने यहां बहुत कुछ सीखा। शो की निर्माता एकता कपूर के साथ हर नया कलाकार काम करना चाहता है और अपूर्वा सिंह यह मौका पाकर बेहद उत्साहित हैं। अपूर्वा को दिव्यांका त्रिपाठी का साथ विशेष तौर पर पसंद आया। उनके मुताबिक, ‘दिव्यांका बेहद विनम्र और ज़मीन से जुड़ी हुई इंसान हैं।’ वे इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन भल्ला (करण पटेल) के साथ कुछ और सीन शूट करना चाहती हैं।


Divyanka on set 2


Image Source : Instagram/Apoorva Singh Choudhary


नए कलाकारों के प्रति दिव्यांका त्रिपाठी का यह पॉज़िटिव व वेलकमिंग व्यवहार वाकई काबिलेतारीफ है।


ये भी पढ़ें :


दिव्यांका त्रिपाठी की ज़िंदगी में आया यह किसका साया?


अपनी पत्नी के लिए करियर और देश छोड़ रहा है ‘ये है मोहब्बतें’ का यह एक्टर! 


प्रकाशित - मई 4, 2018
Like button
3 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड