‘ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल की वाइफ का हुआ मिसकैरेज

‘ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल की वाइफ का हुआ मिसकैरेज

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ के रमन भल्ला यानी कि करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव पटेल का कुछ दिनों पहले मिसकैरेज हो गया, जिसकी खबर हाल ही में अंकिता के पिता ने मीडिया को दी गई है।


टूटा दुखों का पहाड़


करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव चार महीने से प्रेगनेंट थीं। हाल ही में उन्होंने करण पटेल के साथ गोल्ड अवॉर्ड्स नाइट में शिरकत की थी। गोल्ड अवॉर्ड्स नाइट के अगले ही दिन अंकिता का मिसकैरेज हो गया था। अंकिता के पिता अभय भार्गव ने उनके गर्भपात की खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि अब उनकी हालत में थोड़ा सुधार हो रहा है। हालांकि, उन्होंने इससे ज्यादा कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।


Ankita Bhargava with parents


Image Source : Instagram/Ankita Karan Patel


संभलने में लगेगा वक्त


करण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी 2015 में हुई थी और यह अंकिता की पहली प्रेगनेंसी थी। दोनों ही अपने इस बच्चे के आगमन की तैयारियों में लगे हुए थे। अंकिता और करण ने एक फोटोशूट के ज़रिये यह खुशखबरी मीडिया के साथ शेयर की थी। अंकिता की डिलीवरी नवंबर में ड्यू थी, जिसके लिए करण और अंकिता के साथ ही उनके शो ‘ये है मोहब्बतें’ की पूरी टीम भी खासी उत्साहित थी।


Karan Patel photoshoot


Image Source : Instagram/Karan Patel


कुछ ऐसे दी थी खबर…


अंकिता भार्गव ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर करण पटेल को शो के सेट पर जाकर दी थी। अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें अपनी प्रेगनेंसी के बारे में पता चला था तो वे सीधे ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर चली गई थीं। वहां मौजूद वैनिटी वैन में अंकिता ने अपने पति को देखकर स्माइल दी थी, जिससे करण समझ गए थे कि अंकिता उन्हें खुशखबरी देने आई हैं। हालांकि, अंकिता की प्रेगनेंसी की खबर मीडिया को अली गोनी से पता चली थी।





हम उम्मीद करते हैं कि अंकिता भार्गव और करण पटेल जल्द ही इस दुख से उबर सकें और अंकिता स्वस्थ होकर अपनी ज़िंदगी में फिर आगे बढ़ सकें!


ये भी पढ़ें :


खुशखबरी : अली गोनी ने दी करण पटेल और अंकिता भार्गव को बधाई!


‘ये है मोहब्बतें’ के इस लोकप्रिय स्टार के घर आने वाला है नन्हा मेहमान!


एक्सक्लूसिव- ‘ये है मोहब्बतें’ : अब इशी मां और रोशनी की मदद करेंगे शांतनु