यामी गौतम ने शादी में खुद किया था अपना मेकअप और पहनी थी मां की 33 साल पुरानी साड़ी

यामी गौतम वेडिंग सीक्रेट, yami gautam wedding saree and makeup secrets

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस यमी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। यामी ने उरी के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। यामी ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था। हाल ही में यामी गौतम के कुछ वेडिंग सीक्रेट सामने आये हैं, जो अपने आप में काफी हैरान कर देने वाले हैं। 
यामी गौतम ने अपनी शादी में बेहद सिंपल और ट्रडीशनल लुक वियर किया था। यामी ने शादी में सिंपल मेकअप के साथ सिल्क की साड़ी पहनी थी। उसके पीछे का सच एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सामने आया है। जी हां, हमें पता चला है कि यामी ने अपनी शादी में अपनी मां की 33 साल पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी पहनी थी। सिर्फ यही नहीं एक्ट्रेस ने मां की साड़ी के साथ अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा भी कैरी किया था।

आपको बता दें कि 33 साल पुरानी ट्रेडिशनल रेशमी साड़ी के चारों ओर सोने के तार से काम किया गया था। साड़ी काफी सिंपल थी, लेकिन यामी गौतम पर बेहद खूबसूरत लग रही थी।

यामी दुल्हन के रूप में सभी को बेहद सुंदर लग रही थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने ये अपना ब्राइडल मेकअप किसी आर्टिस्ट ने बल्कि खुद से किया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल बहन सुरीली गौतम ने बनाया था। 

फैंस यामी गौतम की शादी के सीक्रेट को जानकर हैरान भी हैं खुश भी है। बहुत से यूजर ने कमेंट किया है कि लोगों को शादी इसी तरह सिंपल और ट्रडीशनल तरीके से करनी चाहिए। क्योंकि जिस तरह से शादी में यामी दिख रहीं उस स्टाइल से लाखों करोड़ों खर्च करके भी कई एक्ट्रेस नहीं दिखती हैं। एक बार फिर से यामी की सादगी ने फैंस को दिल जीत लिया है।

बता दें कि यामी की शादी उनके होमटाउन हिमाचल प्रदेश में बेहद सिंपल तरीके से हुई। देवदार के पेड़ के सामने बना मंडप गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजा था। आदित्य और यामी ने अपने अफेयर और फिर शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा था। बताया जाता है कि यामी और आदित्य की शादी में सिर्फ 18 लोग शामिल हुए थे।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

WIPEOUT HEAD TO TOE KIT

INR 701 AT MyGlamm