लैक्मे फैशन वीक: रैंप पर गिरते- गिरते बचीं यामी गौतम, वायरल हुआ वीडियो

लैक्मे फैशन वीक: रैंप पर गिरते- गिरते बचीं यामी गौतम, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई में लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) समर/रिजॉर्ट 2019 का आगाज हो चुका है। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) फैशन डिजाइनर गौरी और नयनिका के लिए रैंप वॉक करती नजर आईं। लेकिन जब वो रैंप वॉक कर रही थीं उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिससे वो गिरने से बाल- बाल बचीं।


इन दिनों यामी अपनी फिल्म 'उरी' (URI) में इंटेलिजेंस अफसर के रोल को लेकर काफी चर्चा में रहीं हैं। हाल ही में यामी लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैंप वॉक करती हुई देखी गईं। वो जब रैंप पर वॉक कर रही थीं तभी वो अपना संतुलन खो बैठी और गिरते- गिरते बचीं। दरअसल, यामी ने फ्लोर लेंथ गाउन पर रखा था। ऐसे में उन्हें अपने दोनों हाथों से आउटफिट को थोड़ा ऊपर उठाकर चलना पड़ रहा था। लेकिन जैसे ही उनके चेहरे पर लाइट का फोकस पड़ा उनकी ड्रेस उनके पैरों के बीच में फंस गई और वो लड़खड़ा गईं। इसके बावजूद वो रुकी नहीं और बड़े ही शानदार तरीके से खुद को संभालते हुए अपनी वॉक जारी रखी। उनके इस जबरदस्त कॉन्फिडेंस और समझदारी ने सभी का दिल जीत लिया।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by bollywood 🔵 (@bollywood_____video) on




मीडिया से बातचीत के दौरान जब यामी से इस हादसे के बारे में पूछा गया तो यामी ने इसका जवाब मुस्कुराते हुए दिया और कहा कि वो अभी गिरते- गिरते बची हैं, लेकिन ये वॉक में बहुत ही नॉर्मल बात है। ऐसा नहीं है कि ये पहली बार किसी के साथ हुआ है। बस आपको रुकना नहीं, चलते रहना है।


शो स्टॉपर थीं यामी


lakme-fashion-week-2019-gauri-naninika


यामी ने लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर गौरी और नयनिका के कलेक्शंस को शोकेस किया और शो स्टॉपर बनीं।


yami gautam lakme fashion week


इस मौके पर उन्होंने पिंक कलर का फ्लोरल गाउन पहना था। बता दें कि इसके पहले दिन तब्बू ने भी फेमस फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता का कलेक्शन शोकेस किया था।  


lakme-fashion-week-2019


इसके बाद यामी ने अलग- अलग डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक किया। पूरे शो में मॉडल्स ने पुराने हिट हिंदी गानों पर रैंप वॉक किया। साथ ही डिजाइनर रोहित बल ने मंच पर उन कश्मीरी कारीगर महिलाओं को भी इनवाइट किया, जिनकी मदद से उन्होंने कपड़ों को डिजाइन किया था।


(सभी तस्वीरें/वीडियो Instagram)


ये भी पढ़ें -



47 की उम्र में भी रैंप पर दिखा तब्बू का जबरदस्त कॉन्फिडेंस और जलवा


अपने वार्डरोब में शामिल करें इस तरह के ग्लैमरस डिजाइनर पंजाबी सूट


लांच हो गया पतंजलि परिधान, अंडरवियर से लेकर जींस टी- शर्ट तक सब मिलेगा यहां


अगर आप भी पाना चाहते हैं करीना जैसा फिगर और खूबसूरती तो फॉलो करें उनका फिटनेस और ब्यूटी मंत्रा