कुल्फी कुमार बाजेवाला : तेवर को पता चला अमायरा का सच, क्या फिर से अकेली हो जाएगी कुल्फी?

कुल्फी कुमार बाजेवाला : तेवर को पता चला अमायरा का सच, क्या फिर से अकेली हो जाएगी कुल्फी?

स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल "कुल्फी कुमार बाजेवाला" अपने शुरुआती दिनों से ही दर्शकों को दिल जीत रहा है। हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में भी ये सीरियल टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है। ये सीरियल इस समय अपने हाई पॉइंट्स से होकर गुज़र रहा है। एक तरफ जहां लवली ने एक बार फिर कुल्फी के खिलाफ अमायरा के कान भर दिए हैं, वहीं तेवर भी अपना सबकुछ गवां कर बेघर हो चुका है। ऐसे में सिकंदर कुल्फी और तेवर को अपने घर ले आता है, जहां तेवर को अनजाने में ये पता चल जाता है कि उसकी बेटी कुल्फी नहीं बल्कि अमायरा है। इस बात की सच्चाई जानने तेवर सीधे पहुंच जाता है सिकंदर के पास। क्या सिकंदर इस बार तेवर को सारा सच बता देगा? क्या सच जानने के बाद तेवर कुल्फी को पहले की तरह अपना पायेगा? या फिर कुल्फी हो जाएगी एक बार फिर एकदम अकेली ? जानिए इन सभी सवालों के जवाब...


Kulfi Kumar2


कुल्फी कुमार बाजेवाला : असल ज़िन्दगी में अच्छे- अच्छों को चूरन चटा देती है नटखट कुल्फी


सिकंदर बता देगा सारा सच


दरअसल तेवर सिकंदर को अमायरा की कसम देकर उससे ये सच जान लेता है कि कुल्फी नहीं, बल्कि अमायरा उसकी बेटी है। ऐसे में तेवर कुल्फी को सिकंदर के घर छोड़कर अकेला ही कहीं चला जाता है। तेवर के इस तरह छोड़कर जाने पर कुल्फी काफी टूट जाती है, जिसे एक बार फिर सिकंदर सहारा देता है। सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि सिकंदर कुल्फी के दर्द को दूर करने के लिए उसे गोद ले लेगा और वो दोनों एक साथ काफी अच्छा वक़्त गुज़ारेंगे। इस बात से लवली और अमायरा काफी नाराज़ भी हो जाएंगे।


Kulfi Kumar


कसौटी ज़िन्दगी की 2 : तो क्या अब कोमोलिका के किरदार में नहीं नज़र आएंगी हिना खान ?


अमायरा चुनेगी तेवर का साथ


सिकंदर के कुल्फी को गोद लेने पर नाराज़ अमायरा सिकंदर को छोड़कर अपने असली पिता यानि तेवर के पास चली जाएगी। वहीं लवली सिकंदर और कुल्फी को दूर करने के लिए नई साज़िश को अंजाम देगी। सीरियल "कुल्फी कुमार बाजेवाला" में अभी तक सिकंदर और कुल्फी को छोड़कर सभी को ये सच पता है कि वो दोनों बाप- बेटी हैं। अमायरा से भी तेवर का सच अब तक छुपाकर रखा गया है। हालांकि इस सीरियल के नए ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि कुल्फी लवली की अलमारी में अपनी मां का लॉकेट देख लेती है, जिससे उसको पता चल जायेगा कि सिकंदर ही उसका असली पिता है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on




ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक के इस फैसले ने दिया नायरा सहित पूरे परिवार को शॉक


क्या कुल्फी ये सच सिकंदर को भी बता देगी ? या फिर अमायरा के लिए वो अपने पिता का त्याग कर देगी? ये सब जानने के लिए आपको हमारे साथ अपडेट रहना पड़ेगा।  


इमेज सोर्सः Instagram