आखिर 'संजू' की कामयाबी पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला क्यों साधे रहीं चुप्पी ?

आखिर 'संजू' की कामयाबी पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला क्यों साधे रहीं चुप्पी ?

रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। राजकुमार हिरानी की यह फिल्म दर्शकों को खासी पसंद भी आ रही है। फिल्म के बारे में कुछ पॉजिटिव तो कुछ निगेटिव बातें भी समीक्षक कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी संजू के बारे में खासी चर्चा हो रही है, लेकिन हैरानी की बात है कि अब तक संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की ओर से इस फिल्म के बारे में कोई भी कमेंट नहीं आया है। त्रिशाला ने फिल्म्- संजू के बारे में अच्छा या बुरा कुछ भी नहीं कहा है। आपको बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं। इससे पहले त्रिशाला संजय दत्त की दूसरी फिल्मों के बारे में अपनी राय जाहिर करती रही हैं, लेकिन इस बार संजू के टीज़र, ट्रेलर या फिर फिल्म के रिलीज़ के मौके तक पर त्रिशाला की चुप्पी हैरान करने वाली है। 


पूरे परिवार के काफी करीब हैं त्रिशाला


ऐसा नहीं है कि त्रिशाला संजय दत्त के दूसरी शादियां करने के बाद से उनसे नाराज हों या फिर उनके दूसरे परिवार या फिर तीसरी पत्नी मान्यता को नापसंद करती हों। बजाय इसके त्रिशाला अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने पूरे परिवार, यानि कि संजय दत्त, मान्यता दत्त और उनके बच्चों के साथ अपना फोटो भी पोस्ट किया है। और सिर्फ पूरा परिवार ही नहीं, बल्कि त्रिशाला ने मान्यता दत्त के साथ भी अपनी फोटो पोस्ट की है, इससे लगता है कि त्रिशाला मान्यता दत्त के साथ भी खूब इंटीमेट हैं।




 

Complete ❤️🙏🏻 #mybeautifulfamily


A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on




पापा के प्रति जाहिर करती रहती हैं अपना प्यार


इंस्टाग्राम पर त्रिशाला का अपने पापा यानि संजय दत्त के साथ बहुत सी फोटो और वीडियो पोस्ट करने से यह भी पता लगता है कि वो संजय दत्त को बहुत प्यार करती हैं। उन्होंने फादर्स डे पर संजय दत्त के साथ अपना बचपन का भी फोटो पोस्ट किया हुआ है। यानि पिता के प्रति कुछ ज्यादा ही भावनाएं रखती हैं त्रिशाला और ऐसे में वो सोशल मीडिया पर उनके प्रति अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। ऐसे में संजय दत्त की बायोपिक रिलीज़ होने और इसके हिट होने के बावजूद त्रिशाला की चुप्पी काफी आश्चर्यजनक है।





एक ही वजह हो सकती है चुप्पी की


संजू की कामयाबी के बावजूद त्रिशाला की चुप्पी का एक ही कारण समझ में आ रहा है और वह है संजू में न तो संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा और न ही उनकी सबसे बड़ी बेटी त्रिशाला की कोई भूमिका होना। यह तो सभी जानते हैं कि संजय दत्त की जिंदगी में उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा का बहुत बड़ा स्थान रहा है, लेकिन इनकी शादी के कुछ ही सालों के बाद कैंसर से रिचा शर्मा की मौत हो गई थी। इस घटना का असर संजय दत्त की जिंदगी पर काफी ज्यादा पड़ा था, लेकिन इसके बावजूद रिचा शर्मा और त्रिशाला के बारे में इस फिल्म में जिक्र तक नहीं किया गया है। देखें संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की एक एक्सक्लूसिव तस्वीर जिसे मदर्स डे पर त्रिशाला ने पोस्ट किया है -


 





संजू में सिर्फ मान्यता को मिली है जगह


संजू फिल्म में जिक्र है तो सिर्फ उनकी तीसरी पत्नी मान्यता का, जिसका किरदार दिया मिर्जा ने निभाया है और उनकी एक गर्लफ्रेंड का, जिसका किरदार सोनम कपूर ने निभाया है। सोनम कपूर का किरदार उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी कुछ अभिनेत्रियों का मिलाजुला स्वरूप है। संजय दत्त की बायोपिक संजू में उनकी तीसरी पत्नी और उनके बच्चों को ही थोड़ी सी जगह मिल पाई है। इस बात पर संजय दत्त के बहुत से फैन्स ने भी सोशल मीडिया पर पूछा है कि फिल्म में संजय दत्त की पहली दोनों पत्नियों - रिचा शर्मा और रिया पिल्लई को एकदम कैसा गायब कर दिया गया है।





क्या अपसेट हैं त्रिशाला


ऐसे में त्रिशाला के बारे में कहा जा रहा है कि उनके और उनकी मां को फिल्म में जगह न मिलने की वजह से त्रिशाला अपसेट हैं। अब ये बात सच है या गलत… यह तो त्रिशाला ही खुद बता सकती हैं।





देखें संजू का ट्रेलर -

Subscribe to POPxoTV

इन्हें भी देखें -


क्या आपको पता है कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त किससे करती हैं इतना प्यार?


रणबीर कपूर कितनी मुश्किलें झेलकर बन पाए ‘संजू’ के संजय दत्त, देखें वीडियो


लो, अब आलिया ने भी ज़ाहिर कर दिया रनबीर कपूर के लिए अपना बेइंतेहा प्यार


देश की मशहूर हस्तियों के जीवन पर बनने वाली 14 हिंदी फिल्में