तो पापा जितेंद्र की इस शर्त की वजह से अब तक सिंगल हैं 44 साल की एकता कपूर ...

तो पापा जितेंद्र की इस शर्त की वजह से अब तक सिंगल हैं 44 साल की एकता कपूर ...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर 44 साल की हो गई हैं। एकता शायद पहली ऐसी स्टार किड हैं, जिन्होंने अपना करियर एक्टिंग के बजाय डायरेक्शन में बनाया। एकता ने मात्र 19 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और पिछले कई सालों से वे एंटरटेनमेंट जगत में अपना योगदान देती आ रही हैं। एकता बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र की बेटी और तुषार कपूर की बहन हैं।


एकता कपूर वाकई डेली सोप की क्वीन हैं। अब तक वे एक से बढ़कर एक कई सीरियल बना चुकी हैं। कसौटी जिंदगी की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर- घर की और नागिन जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स से उन्हें शोहरत मिली है। एकता ने सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि बेहतरीन वेब सीरीज के जरिए भी फैन्स को एंटरटेन किया है।


ekta kappor


जानिए एकता के सिंगल स्टेटस की वजह 


बात अगर उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो एकता सरोगेसी की मदद से मां तो बन गई हैं लेकिन अभी तक वे सिंगल हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया और बताया कि उन्होंने अब तक शादी नहीं की क्योंकि वे शादी के मामले में सलमान खान के नक्शे कदम पर चल रही है। हालांकि एक वक्त था, जब वे 22 साल की उम्र में घर बसाने के बारे में सोचने लगी थीं। उन्होंने बताया कि जब वे 17 साल की थीं तो उनके पिता जितेंद्र ने कहा था कि वे शादी कर लें या फिर पार्टी करने के बजाय काम करें, जैसा कि वे चाहते हैं।


एकता बताती हैं कि उनके पापा उन्हें बहुत कम पॉकेट मनी देते थे, इसके अलावा उन्होंने कुछ भी देने से इंकार कर रखा था, जिसे देखते हुए एकता ने एक ऐड एजेंसी में काम करना शुरू किया। उसके बाद प्रोडक्शन में ट्राई किया और फिर एकता, सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गईं। उन्होंने शादी करने के बजाय काम को चुना।


ये भी पढ़ें - जितेंद्र ने अपनी बर्थडे पार्टी में पत्नी संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो


53350000 267038407578641 5679547664479567827 n 927998


तलाक भी एक कारण शादी न करने का


एकता कपूर ने दूसरे इंटरव्यू में कहा था- मेरे वे फ्रेंड्स, जिनकी शादी हो गई थी, वे आज सिंगल हैं। मैंने पिछले कुछ सालों में कई तलाक देखे। मुझे लगता है कि मुझमें सब्र है, जो अब तक इसका इंतजार कर रही हूं।"


सरोगेसी से बनीं मां


सरोगेसी के ज़रिए एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ है, जिसका नाम उन्होंने अपने पिता के असली नाम रवि पर रखा है। एकता के भाई तुषार कपूर भी 2016 में सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। एकता ने भी अपने भाई की तरह एक सिंगल पेरेंट बनने की ठानी और वे इस फैसले से काफी खुश भी हैं।


ये भी पढ़ें - वीडियो: देखिए एकता कपूर ने "कुछ कुछ होता है" के इस इमोशनल सीन को क्यों कहा फनी


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।