डांस बार में नाचना चाहती थी राखी सावंत, ये थी सर्जरी की वजह|POPxo Hindi | POPxo
Home
डांस बार में क्यों नाचना चाहती थी राखी सावंत, क्यों कराई उन्होंने सर्जरी

डांस बार में क्यों नाचना चाहती थी राखी सावंत, क्यों कराई उन्होंने सर्जरी

जानी मानी आइटम गर्ल और फिल्म एक्ट्रेस राखी सावंत ने कहा है उनके जीवन में एक ऐसा भी समय आया था जब उन्हें लगा था कि जब उन्हें लगा था कि डांस बार में नाचना उनके लिए बेहतर होगा। दरअसल  राखी को काम पाने के लिए जब फिल्म निर्माताओं के सामने नाचना पड़ता था। राखी सावंत निर्माताओं की गंदी नजरों से इतनी तंग आ चुकी थी कि उन्हें लगने लगा था कि किसी डांस बार में नाचना उनके लिए इससे ज्यादा अच्छा होगा। राखी सावंत के सर्जरी कराने के पीछे का सच भी यही है। उन्होंने बताया कि जब फिल्म निर्माताओं ने उन्हें काम देने से मना कर दिया था तो मजबूरी में उन्हें अपने रंग- रूप सुधार के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी।


राखी सावंत का असली नाम


Rakhi Sawant1


जी टीवी के एक वीकेंड चैट शो 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' के लिए एक शूट करते वक्त राखी सावंत ने अपने बारे में यह राज खोले। इसी दौरान जब शो के मेजबान राजीव खंडेलवाल ने राखी को उनके असली नाम से नीरू कहकर पुकारा तो वह बहुत भावुक हो गईं। आपको बता दें कि अपने मुहंफट और बेबाकी के लिए प्रसिद्ध राखी सावंत का असली नाम नीरू भेदा है।


घरवाले लाल पीला कर देते


राखी ने बताया कि उनका परिवार उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नहीं जाने देना चाहता था। और अगर उनके घरवाले उन्हें आइटम गर्ल के रूप में नाचते देख लेते तो पीट- पीट कर लाल-पीला कर देते। लेकिन अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जब राखी मुंबई आ ही गईं तब उन्होंने बॉलीवुड के निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया। उस दौरान बहुत से निर्माताओं ने उन्हें काफी बुरी नजर से भी देखा। तभी उन्होंने सोचा था कि इससे अच्छा तो किसी डांस बार में नाचना होगा।


सर्जरी कराने की असली वजह


Rakhi Sawant


राखी सावंत को काम तलाशने के दौरान बहुत बार ठुकराया गया लेकिन फिर भी वो टूटी नहीं। उनके रंग रूप और लुक्स पर बहुत कमेंट किये गए, जिसे सहन करते हुए उन्होंने सर्जरी कराना तय किया।  राखी सावंत ने कहा, ''सर्जरी रूम में मैं नीरु भेदा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली।"


ब्रेस्ट सर्जरी पर पहले भी बोली थीं राखी


एक बार ‘कॉफी विद करण’ शो  में जब करण ने राखी सावंत से उनकी ब्रेस्ट सर्जरी के बारे में सवाल किया था तो उन्होंने बेबाकी से इसका जवाब देते हुए कहा था कि जो भगवान नहीं देता, वो डॉक्टर देता हैं।


फिटनेस के लिए काफी कॉन्शस हैं राखी


राखी सावंत ने जहां अपने रंगरूप के लिए सर्जरी का सहारा लिया है, वहीं खुद को फिट रखने के मामले में भी राखी सावंत पीछे नहीं है। उनके इंस्टाग्राम पर जाएंगे तो देखेंगे कि राखी अपनी फिटनेस के लिए काफी मेहनत करती हैं।





 


राखी के बारे में


फिल्म 'अग्निचक्र' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत ने कई हिट आइटम सॉग्स दिए हैं। राखी अपनी बोल्ड बातों और बोल्ड अंदाज से मीडिया में चर्चा में रहती हैं, लेकिन इससे भी ज्यादा वो अपने खराब कपड़ों की वजह से गॉसिप में रहती हैं। साल 2014 में राखी ने अपनी एक स्वतंत्र राजनीतिक पार्टी - राष्ट्रीय आम पार्टी बनाई थी जिसके लिए उन्होंने 2014 का लोकसभा चुनाव भी लड़ा था।  हालांकि इलेक्शन के बाद उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया को ज्वाइन कर लिया था।


राखी सावंत के पिता का नाम सावंत है, जो वोर्ली पुलिस थाने में कॉन्स्टेबल थे। राखी की मां का नाम जया सावंत है जो फ़िल्म निर्देशक राकेश सावंत व पूर्व अभिनेत्री उषा सावंत की बहन हैं। राखी सावंत टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिगबॉस का हिस्सा भी रह चुकी है।  वह शो के पहले सीजन में नजर आई थी, फाइनल बाद उन्हें घर को अलविदा कहना पड़ा।


इन्हें भी देखें -




प्रकाशित - जून 1, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड