तो इसलिए सलमान खान के बर्थडे पर बहन अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म, पति आयुष ने खोला राज़

तो इसलिए सलमान खान के बर्थडे पर बहन अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म, पति आयुष ने खोला राज़

साल 2019 जाते-जाते सलमान खान के घर ढेरों खुशियां दे गया। बीते 27 दिसंबर, 2019 को सलमान खान के बर्थडे पर उनकी बहन अर्पिता खान ने एक बेटी को जन्म दिया। अब इस साल से 27 दिसंबर के दिन खान परिवार में एक नहीं, बल्कि 2 जन्मदिन साथ मनाए जाएंगे। पहला बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का और दूसरा अर्पिता व आयुष की बेटी का। आपको बता दें कि सलमान के बर्थडे पर अर्पिता का बेटी को जन्म देना कोई इत्तेफाक़ नहीं था, बल्कि पहले से तय था, मगर क्यों... इस राज़ से पर्दा उठाया है, खुद अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने। 

सलमान खान का अपनी बहन अर्पिता खान के प्रति प्यार जग जाहिर है। बहन की खुशी के लिए ही खान परिवार में हर साल गणेश महोत्सव पर घर में गणपति जी की स्थापना और फिर धूमधाम से विसर्जन किया जाता है। ऐसे में अर्पिता खान भी अपने भाई के प्रति प्यार ज़ाहिर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला बीते साल सलमान खान के जन्मदिन पर, जब अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने अपनी बेटी को इस दुनिया में लाने का फैसला किया। 

बता दें कि खान फैमिली ने अर्पिता और आयुष की बेटी का नाम आयत रखा है। अर्पिता खान को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। ऐसे में अब सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने अपनी बेटी के जन्म को लेकर एक खुलासा किया है। आयुष ने बताया कि क्यों सलमान खान के जन्मदिन पर ही उन दोनों ने बेटी को जन्म देने का फैसला किया।

एक इंटरव्यू के दौरान आयुष शर्मा ने बताया, "सलमान भाई के बर्थडे पर बेटी आयत को जन्म देना पहले से फिक्स था। दरअसल डॉक्टर ने अर्पिता की डिलीवरी डेट दिसंबर आखिरी या फिर जनवरी के पहले हफ्ते में बताई थी। ये बात जब सलमान भाई को पता चली तो वे बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गए और उन्होंने खुद हमसे ये तोहफा मांग लिया। इसके बाद हमने उस खास दिन आयत को इस दुनिया में लाने का फैसला किया। ये भाई के लिए बड़ा गिफ्ट था और हमारे लिए बड़ा आशीर्वाद।

एक तरह से देखा जाए तो उनके जन्मदिन पर आयत का आना बहुत अच्छा शगुन है। इसके अलावा मैं कई पार्टियां देने से भी बच गया। अर्पिता को आलीशान पार्टियां देने की आदत है, इसलिए मैं सोच रहा था कि अर्पिता का जन्मदिन, अपना, आहिल का और आयत का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मुझे कितना कमाना पड़ेगा।''

बेटे आहिल के बारे में बात करते हुए आयुष ने बताया, "आहिल को लग रहा था कि न्यू बॉर्न बेबी का साइज़ भी उसके जितना ही होगा और वह उसके साथ खेल पाएगा। ऐसे में जब से उसने आयत को देखा है, तब से ही वह ओवर प्रोटेक्टिव भाई की तरह बन चुका है। यहां तक कि कोई भी आहिल की मंज़ूरी के बिना आयत से नहीं मिल पाता। हालांकि वह अभी उसका नाम ठीक से नहीं ले पाता। आहिल अभी आयत को हयात कहकर बुलाता है।"