बिग बॉस सीजन 12: जानिए कौन हैं ये दीपक ठाकुर|POPxoHindi | POPxo
Home
जानिए कौन हैं ये बिहारी बाबू जिन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही जीत लिया सबका दिल

जानिए कौन हैं ये बिहारी बाबू जिन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही जीत लिया सबका दिल

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के नये सीजन की शुरुआत हो चुकी है। बिग बॉस सीजन 12 कुछ अलग ही तेवर में नजर आ रहा है। इस बार सिंगल्स के साथ- साथ कई जोड़ियों ने भी हिस्सा लिया है। शो के शुरू होते ही ही एक कॉमनर कंटेस्टेंट ने अपने चुलबुलेपन के चलते अभी से हजारों- लाखों फैंस बना लिए हैं। शो में एंट्री लेते ही उन्होंने अपने अनोखे अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया। इन जनाब का नाम है दीपक ठाकुर और ये मुजफ्फरपुर, बिहार के रहने वाले हैं। अपने सादगी, बोली और मजेदार डायलॉग से पहले ही एपिसोड में दर्शकों का दिल जीतने में दीपक कामयाब रहे हैं। अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन तो इनके फैंन ही हो गये।


अनोखे अंदाज में सुनाई सलमान


बिग बॉस के प्रीमियर में सलमान खान से मिलने पर दीपक ठाकुर ने अपना एक किस्सा बताया, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजे थे, इस उम्मीद से कि कभी सलमान उन्हें फोन करेंगे। दीपक का किस्सा सुनाने का अंदाज इतना फनी था कि सलमान के साथ- साथ वहां मौजूद लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे। देखिए इस वीडियो में दीपक का सलमान वाला किस्सा -




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Deepak Thakur (@deepakthakur.bb12) on




दीपक ने सुनाया बिग बॉस सीजन 12 का गाना


जब दीपक ने अपने आवाज का जादू बिग बॉस के घर में भी बिखेरा तो घर वालों ने भी उनकी आवाज की खूब तारीफ की। दरअसल दीपक ने बिग बॉस सीजन- 12 के लिए एक बेहतरीन गाना बनाया है। जिसे उन्होंने सभी घरवालों को सुनाया। आप भी सुनिये दीपक की आवाज में बिग बॉस सीजन 12 के ये नया गाना -




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Deepak Thakur (@deepakthakur.bb12) on




फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में गाया गाना


बिग बॉस सीजन 12 में उन्होंने अपनी फैन और दोस्त उर्वशी वाणी के साथ जोड़ी में एंट्री ली है। अब आप कहेंगे कि इनकी फैन भी हैं। तो हम आपको बता दें कि दरअसल दीपक एक गायक हैं। साल 2012 में जब अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का दूसरा भाग रिलीज हुआ तो दीपक के हुनर के चर्चे भी पूरे बिहार में होने लगे। क्योंंकि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का ‘मूरा’ गाने का मेल वर्जन दीपक ने ही गाया है, जिसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। इसके बाद दीपक ने फिल्म मुक्केबाज में भी अपनी आवाज का कमाल दिखाया।



दीपक का करियर बनाने में अनुराग कश्यप का काफी योगदान रहा। उनको गुरु मानने वाला ये कलाकार देखते ही देखते बिहार में सुपरस्टार हो गया।


ऐसे हुई दीपक और उर्वशी की मुलाकात


दीपक के आवाज की दीवानी उर्वशी ने उन्हें सोशल मीडिया पर रिक्वेस्ट भेजी और उनसे गाना सीखने की इच्छा जाहिर की। दीपक को उर्वशी की ये कोशिश पसंद आई और इस तरह दोनों की मुलाकात दोस्ती में बदल गई। उर्वशी ने अपने वीडियो में उन्हें बताया कि वो दीपक को पसंद भी करती हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Deepak Thakur (@deepakthakur.bb12) on




अब देखना ये होगा कि क्या दीपक भी बिग बॉस सीजन 10 के विनर मनवीर गुर्जर की तरह शो में अपनी सादगी बरकरार रख सकते हैं या फिर समय आने पर इनका कोई और ही चेहरा दर्शकों को देखने को मिलेगा।


ये भी पढ़ें -


1. #वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर लाखों लोगों के लिए मोटिवेशन की वजह बना ये नींबू
2. इन 5 राशि के लोग होते हैं बहुत मेहनती, खुद लिखते हैं अपनी तकदीर
3. खुद से 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे हैं अनूप जलोटा, शो में किया खुलासा

प्रकाशित - सितम्बर 18, 2018
Like button
3 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड