जब एकता कपूर ने भाई तुषार की एक हरकत पर बुला ली थी पुलिस, इस बात पर आया था गुस्सा

जब एकता कपूर ने भाई तुषार की एक हरकत पर बुला ली थी पुलिस, इस बात पर आया था गुस्सा

एंटरटेनमेंट जगत में भाई- बहनों की जोड़ी हमेशा से हिट रही है। फिर चाहे वो बॉलीवुड हो या टीवी। खान से लेकर कपूर्स तक सभी भाई- बहन सोशल मीडिया के ज़रिए एक दूसरे के लिए आपका प्यार दुनिया के सामने जताते रहते हैं। ऐसी ही एक भाई- बहन की जोड़ी है, एकता कपूर और तुषार कपूर की। एकता कपूर अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई तुषार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मगर एक समय इनके बीच कुछ ऐसा भी हुआ था, जिस वजह से एकता कपूर ने भाई तुषार कपूर को अरेस्ट करवाने के लिए पुलिस बुला ली थी। हाल ही में एकता कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

कपिल के शो में किया खुलासा

कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट सेलिब्रिटीज़ अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई रोचक किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सोप क्वीन एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर के साथ कपिल शर्मा के शो "द कपिल शर्मा शो" पर पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए। साथ ही उन्होंने तुषार के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बात की। एकता ने बताया कि एक बार उन्हें भाई तुषार पर इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने पुलिस को कॉल कर दिया था। 

Instagram

फैमिली ट्रिप पर हुई थी लड़ाई

एकता कपूर ने बताया- "हर भाई बहन की तरह हमारे बीच भी बहुत लड़ाई होती हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक बार हम फैमिली ट्रिप पर तिरुपति गए थे और वहां किसी बात पर हमारे बीच लड़ाई शुरू हो गई। लड़ाई के दौरान तुषार ने मेरी नाक पर पंच मार दिया। इस पर मुझे इतना गुस्सा आ गया कि मैंने पुलिस को कॉल कर दिया।" एकता कपूर ने आगे बताया, "हम दोनों फैमिली ट्रिप पर एक ही कार में कभी नहीं जाते हैं क्योंकि हमारे बीच हर बार लड़ाई हो जाती है।"

Instagram

इस बात पर तुषार कपूर ने कहा, "जब हम दोनों स्कूल जाते थे, तो हमारे बीच बहुत बुरे झगड़े हुआ करते थे। हम एक- दूसरे के कॉलर के बटन भी फाड़ दिया करते थे। ऐसे में हमें अपने कपड़े बदलने के लिए घर वापस जाना पड़ता था और इसलिए हमें स्कूल जाने में देर हो जाती थी।”

Instagram

बता दें इन दोनों भाई- बहन के बीच जितनी लड़ाई होती है, उतना ही प्यार भी है। तुषार के लड़खड़ाते फिल्मी करियर को एकता कपूर ने कई बार संभालने की कोशिश की है। इतना ही नहीं आजकल तुषार ऑल्ट बालाजी पर "बू- सबकी फटेगी" में भी नज़र आ रहे हैं। बात करें एकता कपूर के वर्क फ्रंट की तो वो अपनी आने वाली फिल्म "मेंटल है क्या" का निर्माण कर रही हैं, जिसमें कंगना रनौत और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।