जब दीपिका पादुकोण भूल गईं कि वे रणवीर सिंह की पत्नी हैं, फिर क्या हुआ, देखिए वीडियो

जब दीपिका पादुकोण भूल गईं कि वे रणवीर सिंह की पत्नी हैं, फिर क्या हुआ, देखिए वीडियो

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट और फेमस जोड़ियों में से एक है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। शादी से लेकर अब तक हर मौके पर जब भी दोनों साथ नज़र आए, फैंस और मीडिया के बीच छाए रहे, मगर अब कुछ ऐसा हुआ, जिसने दीपवीर के फैंस को हैरान कर दिया। हाल ही में एक इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण इस बात को भूल गईं कि वे शादीशुदा हैं और रणवीर सिंह की पत्नी हैं। 

इस बात से तो सभी वाकिफ़ हैं कि दीपिका पादुकोण का 'लिव लव लाफ' (Live Love Laugh) के नाम से एक फाउंडेशन है। उन्होंने डिप्रेशन सहित अन्य मानसिक रोगों से पीड़ित लोगों के लिए खासतौर पर इस खास एनजीओ की नींव रखी थी। हाल ही में इस एनजीओ के चार साल पूरे होने पर दीपिका ने मानसिक स्वास्थ्य विषय पर पहली लेक्चर सीरीज़ की शुरुआत की। यह इवेंट इसी फाउंडेशन की लेक्चर सीरीज़ के लिए आयोजित किया गया था।

 

इसी इवेंट में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका कहती हैं, “मैं एक बेटी हूं, बहन हूं और एक्टर हूं।” इसके बाद दीपिका रुकती हैं और शो की होस्ट उन्हें बताती हैं कि वे एक पत्नी भी हैं, जिसके बाद दीपिका भी हंसती हैं और कहती हैं, “हां, एक पत्नी भी हूं। हे भगवान...मैं भूल गई थी।" दीपिका के इतना कहते ही उनके साथ वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

 

दरअसल, एक समय में दीपिका खुद डिप्रेशन की शिकार रह चुकी हैं, इसलिए इस विषय की गंभीरता को समझते हुए वे लगातार जागरुकता फैलाने की कोशिश करती रहती हैं। 'लिव लव लाफ' (Live Love Laugh) फाउंडेशन की स्थापना भी उन्होंने इसी मकसद के साथ की थी। दीपिका के मुताबिक, उनके डिप्रेशन से बाहर आने में पति रणवीर सिंह का बहुत बड़ा हाथ है। उनके साथ से ही वे इस समस्या से लड़ पाईं। बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी साल 2018 की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी। इनकी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा था। यहां तक कि परिवार के सदस्यों को भी मोबाइल या कैमरा रखने की इजाज़त नहीं थी।

 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।