दीपवीर: शादी के बाद अपने ससुरजी के मज़ाक से क्यों शर्मा गईं दीपिका ?

दीपवीर: शादी के बाद अपने ससुरजी के मज़ाक से क्यों शर्मा गईं दीपिका ?

आखिरकार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह Deepveer की शादी के पिक्चर्स पब्लिक के लिए रिलीज़ हो ही गए। हालांकि इस बारे में हमें पता लग ही चुका था कि इस बिग फैट वेडिंग की कौन सी रस्म कब हुई और कैसे हुई। अब इनकी शादी की जो पिक्चर्स सामने आई हैं, उन्हें देखकर यह तो कहा जा सकता है कि इतना लंबा इंतजार करना भी बुरा नहीं था। दीपवीर की शादी की हमें मिली यह फोटोग्राफ्स हैं ही इतनी क्यूट कि इन्होंने आज की शाम को पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया है। इसीलिए यह पिक्चर्स देश में बुरी तरह से वायरल हो रही हैं और क्या पब्लिक और क्या बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़, सभी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इन्हें शेयर कर रहे हैं। इस सेलिब्रिटी जोड़ी की हर छोटी- बड़ी बात लोग जानना चाहते हैं और हर बात सोशल मीडिया पर शेयर भी की जा रही है। ऐसे में हम आपको जो बात बताने वाले हैं जो वाकई काफी मज़ेदार है।


इसे भी देखें - दीपवीर को बधाई : देखें, दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह की शादी की पहली वायरल तस्वीरें


दीपिका का ससुराल


आपको यह भी बता ही दें कि दीपिका पादुकोण के ससुराल में उनके पति रणवीर सिंह के अलावा और कौन- कौन हैं। आज से पहले कम ही लोग यह जानते होंगे कि रणवीर सिंह सिंधी हैं जिनका पूरा नाम रणवीर सिंह भवनानी है। उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी रियल एस्टेट कारोबारी हैं। वहीं रणवीर की मां अंजू भवनानी एक गृहिणी हैं। दीपिका पादुकोण की ननद यानि रणवीर की बहन रितिका भवनानी शादीशुदा हैं और एक एक्‍ट्रेस भी हैं।


अनिल कपूर परिवार से नाता


यहां यह बताना भी जरूरी है कि रणवीर सिंह का अनिल कपूर के परिवार से भी काफी नजदीकी र‍िश्‍ता है। रणवीर स‍िंह एक्‍टर अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर भवनानी के भतीजे हैं और इस तरह वह सोनम कपूर और रिया कपूर के कजन भी हैं। इसलिए सोनम कपूर अब दीपिका पादुकोण की ननद बन चुकी हैं और दीपिका सोनम की भाभी।


इसे भी देखें - दीपवीर : रॉयल संगीत से शुरू होगा दीपिका- रणवीर की शादी का जश्न


नई बहू से क्या कहा ससुर जी ने


रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दूसरे सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की तरह इस नवविवाहित जोड़े को बधाई देते हुए यह भी बताया है कि शादी के दौरान रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भवनानी ने अपनी नई बहू दीपिका पादुकोण के कान में क्या कहा। दरअसल रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी ने दीपिका का स्वागत करते हुए उनसे मज़ाक में कुछ ऐसा कहा जिससे दीपिका शर्मा गईं।


1-deepveer-ranveers-dads-message-for-deepika


ससुरजी का मज़ाक


सीनियर भवनानी यानि रणवीर सिंह के पिताश्री जगजीत सिंह भवनानी ने शादी होने के बाद अपनी नई नवेली बहू दीपिका पादुकोण से कहा - कहते हैं ये दीवानी अब भवनानी हो गई...। और अपने ससुरजी से ये बात सुनकर दीपिका शर्मा गईं। इतना मस्त और मजेदार स्वागत तो हमने अब तक किसी भी ससुर को अपनी बहू का करते हुए नहीं देखा है।


बाजीराव मस्तानी फिल्म के गाने के बोल


अगर आपको याद न हो तो हम बता देते हैं कि.यह लाइन दीपिका के ससुरजी ने उनकी और रणवीर सिंह की मशहूर फिल्म बाजीराव मस्तानी से चुराई है, जिसको बोल हैं - कहते हैं ये दीवानी मस्तानी हो गई...। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने बाजीराव और दीपिका ने मस्तानी की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। आप भी देखिये - 

Subscribe to POPxoTV

हम भी इस मौके पर दीपिका और रणवीर सिंह को शादी की मुबारकबाद देना चाहते हैं।


इसे भी देखें - दीपवीर की शादी : बॉलीवुड से लेकर ड्यूरेक्स व अमूल तक से मिली शादी की बधाई