ट्रेडिशनल की जगह एक्सपेरिमेंटल लुक की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी ये पाकिस्तानी दुल्हन

ट्रेडिशनल की जगह एक्सपेरिमेंटल लुक की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी ये पाकिस्तानी दुल्हन

दुनिया का कोई भी हिस्सा क्यों ना हो लेकिन शादी का दिन हर महिला के लिए बहुत ही खास दिन होता है और इस वजह से वो अपनी शादी के लिए काफी पहले से तैयारियां करना शुरू कर देती है। एक लड़की अपने वेडिंग आउटफिट के लिए कई महीनों पहले से ही प्लानिंग शुरू कर देती है। हालांकि, ऐसा करते वक्त कई लड़कियां ट्रेडिशनल पाथ चुनती हैं तो वहीं कई अन्य ऐसी होती हैं, जो सभी लोगों को चौंका देती हैं और स्टेटमेंट लुक पेश करती हैं।
ऐसी ही एक लड़की हैं वजमा अवान (Wazhma Awan), जो अपने वेडिंग आउटफिट की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। दरअसल, पाकिस्तान की ये दुल्हन (Pakistani Bride) अपने वेडिंग आउटफिट के कारण सब जगह सुर्खियों में बनी हुई है और हमें पता चला है कि अवान ने अपना वेडिंग आउटफिट खुद ही डिजाइन किया है और इसके लिए उन्होंने एशिया के अलग-अलग देशों के कल्चर से इंस्पीरेशन ली है। 
Instagram

यदि आप अवान की वायरल तस्वीरें देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उन्होंने ऐसी कई एक्सेसरी पहनी हुई है, जो पाकिस्तानी दुल्हन आमतौर पर नहीं पहनती हैं। उन्होंने सिर पर गोल्ड क्राउन, सफेद फूल, कलरफुल ज्वेलरी, ड्रमैटिक मेकअप और सेप्टम नोज रिंग पहनी हुई हैं। बता दें कि अवान एक प्रोफेशनल  स्टाइलिस्ट हैं और अपने इस आइडिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह चहाती थीं कि उनकी शादी अलग तरीके से हो। 
एक स्टाइलिस्ट होने के नाते वह हमेशा ही अपने और अपने क्लाइंट्स के लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती आई हैं और इस वजह से जब बात उनकी खुद की शादी की आई तो उन्होंने एशिया के अलग-अलग कल्चर के ब्राइडल लुक्स को मिक्समैच करने का फैसला किया।

अपनी शादी पर अवान ने कामिआर रोक्नी आउटफिट कैरी किया और अपने गोल्डन क्राउन को उन्होंने चेक रिपब्लिक की इट्सी शॉप से खरीदा। इसके अलावा अपने बाकि ऑर्नामेंट को ब्राइड ने खुद ही डिजाइन किया। अंत में उन्होंने अपने बालों में फुलों की लड़ी लगाई, जिसे उन्होंने खासतौर पर अपने लिए बनवाया।

Instagram

अपने लुक के बारे में बात करते हुए अवान ने कहा, मुझ माथा पट्टी या फिर दुपट्टा नहीं चाहिए था और इस वजह से मैंने फुलों की लड़ी अपने बालों में लगाने का फैसला किया। वहीं वेडिंग थीम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्होंने पुरानी चीनी ब्राइड्स के एलिमेंट्स से इंस्पीरेशन ली, जो हेडगीयर, पहनती थी और मेकअप लुक की इंस्पीरेशन उन्होंने इंडोनेशिया की ब्राइड्स से ली, जो ड्रमैटिक आईलाइनर लगाया करती थीं।

Instagram

वैसे तो अधिकतर दुल्हन रेड, मरून, पिंक या फिर ग्रीन ड्रेस पहनना पसंद करती हैं लेकिन इस पाकिस्तानी दुल्हन ने अपनी शादी में गोल्डन कलर पहनने का फैसला किया। अवान गोल्ड ट्रेडिशनल बलोची ड्रेस में दिखाई दीं। बता दें कि बलोची आउटफिट ट्रेडिशनली बहुत ही कलरफुल और वाइब्रेंट होते हैं लेकिन इस ब्राइड ने अपने लिए गोल्ड कलर का चुनाव किया और अपनी आंटी से स्पेशल बलोची ड्रेस बनवाई।

Instagram

जब उनसे पूछा गया कि उनके आउटफिट के बारे में लोगों की क्या राय है तो उन्होंने कहा, लोग सोच सकते हैं कि ये क्या है? मैं जानती हूं कि ऐसे बहुत से लोग होंगे, जो सोच रहे होंगे कि ये क्या है लेकिन अधिकतर लोगों को मेरा आउटफिट पसंद आया। यहां तक कि सोशल मीडिया पर अवान की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm