Video: शिल्पा शेट्टी और उनके पति के बीच हुआ मॉडर्न ‘महाभारत' का युद्ध, बेटे ने लगाई आग

Video: शिल्पा शेट्टी और उनके पति के बीच हुआ मॉडर्न ‘महाभारत' का युद्ध, बेटे ने लगाई आग

इन दिनों कोरोना वायरस के आतंक के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान फिल्मों की शूटिंग, रिकॉर्डिंग वगैरह सबकुछ बंद है। ऐसे में आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपने-अपने घरों में हैं और फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कोई लॉकडाउन के दौरान बोर हो रहा है तो अपनों के साथ एंजॉय कर रहा है।
हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फैमिली का एक बड़ा ही मजाकिया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने मॉडर्न ‘महाभारत' (Mahabharat) का युद्ध दिखाया है। जी हां, इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ युद्ध कर रही हैं। इसकी वजह हैं उनके बेटे वियान, जो नारद बनकर दोनों के बीच फूट डाल रहे हैं। शिल्पा शेट्टी द्वारा बनाई गई ये मॉडर्न महाभारत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

दरअसल, इसे मॉडर्न ‘महाभारत' इस लिए कहा गया क्योंकि इसमें गलतफहमी और फूट के कारण कपल एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्‍पा शेट्टी ने इसमें बड़ा ही मजेदार कैप्‍शन दिया और उसमें लिखा, 'डैडीजी और मम्‍मी जी के बीच जंग छेड़ के हमारे बेटे जी ने संडे का फंडा बदल दिया! इसलिए, हमारी मॉडर्न डे महाभारत के मॉडर्न डे प्रॉब्लम्स और मॉडर्न डे शस्त्र'। 

महाभारत की इस जंग में तीर कमान की बजाय मॉर्डन शस्त्र चलाए जाते हैं। आखिर में दोनों को पता चलता है कि दोनों के बीच ये गलतफहमी उनके बीच नारद ने कराई है। फिर डैडी जी और मम्मी जी नारद बने विआन पर अटैक करते हैं और वो वहां से भाग निकलते हैं। इस वीडियो में सभी ने जबरदस्त एक्टिंग की है और साथ ही इसमें मजेदार म्यूजिक और शानदार ग्राफिक्स का भी इस्तेमाल किया गया है।

जैसा कि आप जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी रील और रियल लाइफ दोनों में ही परफेक्ट हैं। वो अपने लाइफ के हर किरदार को वे बखूबी निभाती हैं। वे एक बेहतर बेटी, बहन, पत्नी और मां बनकर हमेशा से दूसरों को मोटिवेट करती रही हैं। खासतौर पर लॉकडाउन के समय फैमिली को कैसे खुश रखना है और वो भी बिना स्ट्रेस लिए ये शिल्पा अच्छी तरह जानती है। 

वैसे ये पहला वीडियो नहीं है शिल्पा का जो वायरल हो रहा है। वो अक्सर पति, बेटे और अपनी बहन के साथ टिक टॉक पर मजेदार वीडियो बनाती रहती है। उनके ज्यादातर वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं लोग उनकी वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं। 

POPxo  की टीम आप सभी से अनुरोध करती है कि भारत सरकार द्वारा दिये गये सभी निर्देशों का पालन करें। जरूरत न हो तो घर से बाहर बिल्कुल भी न निकलें। बाहर निकलने की स्थिति में संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा।
POPxo के साथ घर बैठे सीखें नई स्किल्स। तो तैयार हो जाइए ऐप के #POPxoLive पर हमारे टैलेंटेड होस्ट को जॉइन करने के लिए।