बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से अपने ब्रेकअप की खबरों पर VJ अनुषा ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से अपने ब्रेकअप की खबरों पर VJ अनुषा ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

पिछले काफी समय से एमटीवी की वीजे (VJ) अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) और उनके बॉयफ्रेंड यानि कि टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) की ब्रेकअप की खबरें आ रही थी। लंबे रिलेशन के बाद अचानक उनके ब्रेकअप की खबरों से फैंस चौंक गए थे। खबर थी कि दोनों अब साथ नहीं रहते हैं। ऐसे में इस खबर की सच्चाई को सबके सामने लाने के लिए अनुषा ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। लगातार ब्रेकअप की खबरों के बाद अब एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर का जबदस्त रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ब्रेकअप की खबरों से जुड़ी सारी बातें बताई हैं।
अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, सोने से पहले मैं आप सभी से एक बात कहना चाहती हूं। मुझे पता है कि मैं अपनी बात खुलकर रखने वालों में से हूं। मैं थक चुकी हूं यह सुन-सुनकर, इसलिए मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझो। मैं जानती हूं कि कौन इस बात को लेकर प्रेस के पास गया है।'
Anusha Instagram

अनुषा ये भी लिखती हैं, 'मुझे हैरानी है कि ऐसे समय में जब पूरी दुनिया एक परेशानी से जूझ रही हैं, तब आप किसी की पर्सनल लाइफ को लेकर खिल्ली उड़ाते हो। और कुछ भी बोलते हो। मुझे उम्मीद है कि आपके पास जिंदगी जीनी के नए तरीके होंगे। आप मेरे दोस्त नहीं हैं, लेकिन सवाल यहां यह उठता है कि क्या आप किसी के भी दोस्त हैं? या सिर्फ खुद के ही बारे में सोचते हैं। उम्मीद करती हूं आप शांति ढ़ूंढ पाएंगे।' 

अनुषा और करण एक-दूसरे को पिछले छह सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों लिवइन कर रहे हैं। दोनों एमटीवी के शो 'लवस्कूल' को भी जज और होस्ट कर चुके हैं। साथ ही कई रियालिटी शोज़ में भी साथ नजर आए हैं। 

हालांकि अनुषा की इस पोस्ट से ये बात बिल्कुल भी साफ नहीं हुआ है कि दोनों के बीच अभी भी कोई रिलेशनशिप है या नहीं। ब्रेकअप हुआ हा या फिर नहीं हुआ है। खैर ये उनका पर्सनल मैटर हैं। मगर फैन्स उम्मीद लगाए बैठे हैं कि जल्द ही उनके बीच सब ठीक हो जाए और अगर ऐसा कुछ नहीं है तो फिर इससे अच्छी बात क्या हो सकती है।

POPxo  की टीम आप सभी से अनुरोध करती है कि भारत सरकार द्वारा दिये गये सभी निर्देशों का पालन करें। जरूरत न हो तो घर से बाहर बिल्कुल भी न निकलें। बाहर निकलने की स्थिति में संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा।