अनुष्का के साथ पहली मुलाकात में घबरा गए थे विराट, किया अपनी लव स्टोरी का खुलासा

अनुष्का के साथ पहली मुलाकात में घबरा गए थे विराट, किया अपनी लव स्टोरी का खुलासा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी फेमस सेलिब्रिटी जोड़ियों में से एक है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब किसी क्रिकेटर की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुई हो। इनसे पहले भी कई क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसेस शादी के बंधन में बंध चुके हैं, मगर इनके प्रति जिस तरह से फैंस में दीवानगी है, वह और किसी के लिए देखने को कम ही मिलती है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी साल 2017 की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी। क्या आप इनकी लव स्टोरी के बारे में पूरी तरह से जानते हैं ? अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें- विरुष्का की सालगिरह: विराट ने खोले शादीशुदा जिंदगी के राज, अनुष्का ने शेयर किया शादी का वीडियो

विराट कोहली ने किया अपनी लव स्टोरी का खुलासा

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बातें कीं। अमेरिकन टीवी के स्पोर्ट्स रिपोर्टर ग्राहम बेंसिंगर (Graham Bensinger) से बात करते हुए विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का से पहली बार मिलने पर वे कितने ज्यादा नर्वस थे।

 

विराट ने बताया, "जब पहली बार मैं अनुष्का से मिला तो तुरंत मैंने एक जोक क्रैक कर दिया। मैं बहुत ज्यादा नर्वस था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना है, इसलिए मैंने जोक क्रैक कर दिया। मैं शूटिंग के सेट पर खड़ा था और बहुत नर्वस व परेशान था। मुझे लगा, मैं मज़ाक कर रहा था, मगर मैंने जो कहा, वह उस समय कहने के लिए सही नहीं था।

 

अनुष्का लंबी है और उसने हील्स भी पहन रखी थीं। उसे बताया जा रहा था कि मैं बहुत लंबा नहीं हूं। यहां तक कि 6 फीट भी नहीं हूं। वह हील्स में चलकर आ रही थी और मुझसे भी ज्यादा लंबी लग रही थी। मैंने उसे कह दिया, "आपको इससे ज्यादा हील्स पहनने को नहीं मिली थीं क्या।" मेरी बात सुनकर उसका रिएक्शन था, ‘एक्सक्यूज़ मी’ और मैंने कहा, "नहीं, मैं तो मज़ाक कर रहा था।" 

 

उस समय मेरा जोक मेरे लिए ही अजीब बन गया था। सच बताऊं तो मैं मूर्ख लग रहा था। वह बहुत कॉन्फिडेंट थी और नियमित रूप से सेट पर आती थी।”

 

ऐसी थी फर्स्ट डेट

अनुष्का शर्मा के साथ अपनी फर्स्ट डेट के बारे में बात करते हुए विराट ने कहा, "हमारी फर्स्ट डेट काफी ट्रेडिशनल थी। हम लंच या डिनर के लिए बाहर जाते। हम दोनों जानते थे कि हमें एक-दूसरे के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। मुझे तो यह भी नहीं पता कि ये कब हुआ। सब-कुछ बहुत नेचुरल था और समय के साथ मजबूत होता जा रहा था। हम जानते थे कि हमें बस एक साथ रहना है।" 

 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस व प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा और क्रिकेट स्टार विराट कोहली 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंध गए थे। ये शादी उस साल की सबसे बड़ी और यादगार शादियों में से एक थी। इस शादी में घर-परिवार के कुछ ही लोग शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर या अनुष्का शर्मा, किसका ब्राइडल लुक रहा ज्यादा खूबसूरत ?

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।