ईशा अंबानी की शादी के कार्ड से पहले वायरल हुआ था आकाश अंबानी का कार्ड

ईशा अंबानी की शादी के कार्ड से पहले वायरल हुआ था आकाश अंबानी का कार्ड

बात अंबानी परिवार की हो तो कुछ भी कभी आम नहीं हो सकता है। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री इंगेजमेंट पार्टी से लेकर जुड़वां बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की प्री इंगेजमेंट पार्टी तक का धूमधड़ाका तो सभी देख ही चुके हैं, अब इसी फेहरिस्त में शामिल हुआ है आकाश की सगाई का डिजिटल इनवाइट। देखें खास वायरल वीडियो।


सगाई की निकली तारीख


मार्च में गोवा व मुबंई में प्री इंगेजमेंट सेलिब्रेशंस करने के बाद अब अंबानी परिवार अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई की तैयारियों में व्यस्त है।


अंबानी परिवार में खुशखबरी, इस दिन उठेगी ईशा अंबानी की डोली


जहां गोवा वाला गेट टुगेदर सिर्फ आकाश अंबानी व श्लोका मेहता के करीबियों के लिए था तो वहीं मुंबई वाली पार्टी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने चार चांद लगा दिए थे। जब आकाश की प्री इंगेजमेंट पार्टी में ही इतनी रौनक थी तो अब तो उनकी सगाई का अवसर है।


ईशा अंबानी ने सगाई में जमकर खाए गोलगप्पे, देखें तस्वीरें


बहरहाल, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई के लिए 30 जून की तारीख तय की गई है।


FI shloka mehta shloka akash ambani akash


डिजिटल इनवाइट का वायरल वीडियो


अंबानी फैमिली ने आकाश अंबानी की सगाई में मेहमानों को इनवाइट करने के लिए एक डिजिटल कार्ड बनवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस डिजिटल कार्ड का बैकग्राउंड म्यूज़िक बॉलीवुड फिल्म ‘काई पो चे’ के गाने ‘हे शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगल बेला आई है’ से लिया गया है। इस कार्ड की शुरूआत में गणेश जी की तस्वीर के साथ ही सूर्यदेव को प्रणाम करते हुए लिखा गया है, ‘हे सूर्यदेव, आप हमारे आकाश  में रोशनी हैं और हर श्लोक  को रोशन करते हैं।’





अनोखा है यह तरीका


अंबानी फैमिली के इस डिजिटल कार्ड में आकाश अंबानी के दादा-दादी और नाना-नानी के नाम भी लिखे गए हैं। आकाश और श्लोका की तस्वीरों के साथ ही कार्ड में लिखा गया है कि आकाश अंबानी अपनी बचपन की दोस्त और सोलमेट श्लोका मेहता के साथ 30 जून को एंटीलिया में सगाई करेंगे। इस डिजिटल कार्ड में आकाश और श्लोका के नामों के पहले अक्षर, यानी कि ‘एस’ और ‘ए’ से तैयार किया गया लोगो भी लगाया गया है। यह कार्ड मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी और अनंत अंबानी की ओर से सभी मेहमानों को भेजा गया है।


अभी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की तारीख नहीं निकली है पर संभावना जताई जा रही है कि दोनों इस साल के आखिरी तक विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। इन दोनों को हार्दिक बधाई!


ये भी पढ़ें :