वायरल वीडियोः ये टीवी एक्ट्रेस करने लगी सड़क पर उतर कर डांस | POPxo Hindi | POPxo
Home
अपनी कार से उतर कर सड़क पर नाचने लगी ये फेमस टीवी एक्ट्रेस, मुंबई पुलिस ने दी चेतावनी

अपनी कार से उतर कर सड़क पर नाचने लगी ये फेमस टीवी एक्ट्रेस, मुंबई पुलिस ने दी चेतावनी

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। कभी कोई वीडियो या डेंजरस गेम तो कभी कोई चैलेंज अचानक ही सोशल मीडिया में वायरल हो जाता है। इन दिनों भी एक खतरनाक चैलेंज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दिखने में कूल लेकिन बेहद खतरनाक इस चैलेंज को टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी पूरा किया। इस चैलेंज को पूरा करने के लिए निया शर्मा ट्रैफिक के बीच अपनी कार से उतर कर सड़क पर नाचने लगीं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि भला इसमें कौन सी बड़ी बात है, सेलिब्रिटीज़ तो अक्सर लोगों की अटेंशन पाने के लिए ऐसे पब्लिसिटी स्टंट करते ही रहते हैं। तो हम आपको बता दें कि इस बार ये पब्लिसिटी स्टंट निया शर्मा को भारी पड़ सकता है। पर उससे पहले जान लीजिये इस वायरल चैलेंज के बारे में।


क्या है ये वायरल चैलेंज ?


इस वायरल चैलेंज का नाम #inmyfeelings है। दरअसल "इन माय फीलिंग्स" कैनेडियन सिंगर ड्रेक का गया हुआ एक गाना है। इस चैलेंज में स्लो मूविंग यानि धीरे चलती हुई कार से उतर कर डांस करना होता है। ये चैलेंज जान के लिए बेहद खतरनाक है।


निया शर्मा ने ऐसे पूरा किया चैलेंज  


निया शर्मा ने #inmyfeelings चैलेंज को उस समय पूरा किया जब मुंबई के ट्रैफिक जाम में उनकी कार फंसी हुई थी और अपनी जगह पर रुकी हुई थी। इस दौरान निया ने अपनी कार में ये ये गाना चलाया और सड़क पर उतर कर डांस करना शुरू कर दिया। निया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। अब तक इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप भी देखें टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का ये वायरल डांस वीडियो....





मुंबई पुलिस ने दी चेतावनी


सेलिब्रिटीज़ को अपना आदर्श मानने वाले युवा अक्सर सेलिब्रिटीज़ की नक़ल कर उनकी ही तरह स्टंट करने की कोशिश करते रहते हैं। इस बार ऐसा न हो इसलिए मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस चैलेंज से होने वाले खतरे का वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से कहा है कि इस तरह का काम करके आप न सिर्फ अपनी बल्कि दूसरों की जान भी खतरे में डालते हैं। पब्लिक प्लेस पर ऐसी हरकतें करने से बचें वर्ना परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।



दुनिया भर में कॉपी किया जा रहा चैलेंज


#inmyfeelings चैलेंज को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पूरा करने की होड़ सी मच गई है। यही वजह है कि सिर्फ मुंबई पुलिस ही नहीं बल्कि यूएस के 'नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड' को भी इस वायरल ट्रेंड के खिलाफ ट्विटर पर पोस्ट करना पड़ा।



ये भी पढ़ें


7 शेड्स आॅफ नियाः लिपस्टिक के ऐसे अजीबो गरीब शेड्स तो सिर्फ निया शर्मा ही लगा सकती हैं


निया शर्मा ने अपने जलवों से फिर लगाई सोशल मीडिया में आग, फैंस बोले हॉट और किलर


गोवा की बारिश में आग लगा रही हैं चोपड़ा सिस्टर्स, वायरल हुआ ये रेन डांस वीडियो  

प्रकाशित - जुलाई 27, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड