बिग बॉस 13: हिमांशी और आसिम की लव स्टोरी पर मास्टमाइंड विकास गुप्ता ने लगाया ग्रहण

बिग बॉस 13: हिमांशी और आसिम की लव स्टोरी पर  मास्टमाइंड विकास गुप्ता ने लगाया ग्रहण

बिग बॉस देश के सबसे बड़े रियालिटी शोज़ में से एक है। इसके पीछे कारण हैं दशर्कों की कंटेस्टेंट की लाइफ में दिलचस्पी और खासतौर पर उनकी लव लाइफ को लेकर। बिग बॉस के घर में आए दिन रिश्ते बनते भी हैं और बिगड़ते भी रहते हैं। लेकिन अगर बात लव स्टोरी की करें तो वो पहले सीजन से ही चला आ रहा है। लेकिन बिग बॉस सीजन 13 में हर किसी कंटेस्टेंट की लव लाइफ में बहुत कुछ अजीब चल रहा है। रोमांस तो दूर ये लोग एक-दो दिन से ज्यादा आपस में बहस किये बिना रह भी नहीं पाते। शहनाज और सिद्धार्थ की लव स्टोरी है भी या नहीं, इसका अंदाजा लगाना बेहद मुशकिल है। वहीं विशाल और मधुरिमा की लव लाइफ का बिग बॉस में ही 'द एंड' हो गया। पारस और माहिरा के तो मसले ही नहीं खत्म हो रहें। रश्मि और अरहान की बात करें तो वो रिश्ता बेहद बुरी तरह से शो में ही खत्म हो गया। अब बचे आसिम तो उनकी और हिमांशी की लव स्टोरी शुरू ही हुई थी कि मास्टरमाइंड विकास ने उसमें जबरदस्ती का एक ट्विस्ट डाल दिया, जिसकी वजह से दोनों में खटपट होना शुरू हो गई।
दरअसल, हिमांशी के बिग बॉस के घर में वापिस आने से आसिम बेहद खुश थे। उन्होंने तो हिमांशी से अपने प्यार का भी इजहार कर दिया। यहां तक उन्होंने तो शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया। वहीं हिमांशी ने भी न-नुकुर करते हुए हां कर दी। उसके बाद से दोनों के बीच रोमांस होना शुरू हो गया। लेकिन विकास गुप्ता ने घर में आते ही खुलासा कर दिया कि आसिम की गर्लफ्रेंड बाहर है और परेशान है। इसके बाद से दोनों की कहानी में एक नया ट्वीस्ट आ गया।

विकास ने आसिम को कहा कि पहले वो बाहर के रिश्ते तोड़ दें और तभी घर में नये रिश्ते जोड़ें। यहां तक विकास ने तो शहनाज के सामने खुलासा किया कि आसिम की भी घर से बाहर गर्लफ्रेंड है जो उसके और हिमांशी के बीच ये सब देखकर काफी दुखी है। विकास के इस खुलासे के बाद शहनाज भी दंग रह गईं। विकास ने तो आसिम और पारस की भी तुलना कर दी। 

लेकिन वहीं आसिम के फैन सोशल मीडिया पर विकास की इस हरकत की निंदा कर रहे हैं। आसिम के भाई उमर रियाज ने भी ट्वीट करके ये बताया है कि विकास ये सब आसीम को नीचा दिखाने और उन्हें कमजोर करने के लिए कर रहे हैं। उमर ने अपने ट्वीट में लिखा है, ''विकास गुप्‍ता, मेरे भाई के बारे में घटिया बातें मत करो। अच्‍छा होगा कि तुम अपनी लव लाइफ के बारे में ध्‍यान दो न कि मेरे भाई की। जब तुम बिग बॉस के घर में थे, तब ही आसिम तुम्‍हारी हालत खराब कर चुका है, मास्‍टरमाइंड के तौर पर फेल हो चुके इंसान। फेल प्‍लेयर और उनकी गंदी बनाई गई कहानियां..''

वहीं आसिम की दोस्त श्रुति तुली जिसे विकास उनकी गर्लफ्रेंड बता रहे हैं उन्होंने भी आसीम को सपोर्ट करते हुए ट्वीट करके सच्चाई बताई है। श्रुति ने ट्वीट में लिखा, '' ये झूठ है। आसिम किसी को डेट नहीं कर रहा है। ये उसे बदनाम करने की एक और कोशिश है।''

बता दें कि हिमांशी जब बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट घर में आईं तो वो पहले से ही इंगेज्ड थीं। आसिम खुद को उनसे प्यार करने से रोक नहीं पाये और उन्हें अपने दिल की बात कह दी थी। लेकिन जब हिमांशी घर से बेघर हुईं तो उनके लव लाइफ में एक बेहद बड़ा ट्विस्ट आया। उन्होंने खुद अपने फैंस को बताया कि अब वो शादी नहीं कर रही हैं और अपने मंगेतर से अपना रिश्ता तोड़ चुकी हैं। इस खबर के पता चलते ही सोशल मीडिया पर आसिम और हिमांशी को मिलाने के लिए फैंस चैनल से रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे थे। इसी का नतीजा है कि हिमांशी को दोबारा से घर में आसिम को सपोर्ट करने के लिए भेजा गया है।
अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि आसिम की गर्लफ्रेंड का ट्विस्ट उनकी और हिमांशी की लव स्टोरी में कौन-सा नया मोड़ लेकर आएगा। खैर ये तो आने वाले एपिसोड में पता ही चल जाएगा। तब तक बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी ख़बरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ...

आपके लिए खुशखबरी! POPxo आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स, होम डेकोर और राशि अनुसार प्रोडक्ट्स और साथ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी... और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)