BB14 : अर्शी से तंग आकर विकास गुप्ता ने लिया अपने रिलेशनशिप सीक्रेट को उजागर करने का फैसला

vikas gupta reveals about his past relationship secret, vikas gupta relationship secret, bigg boss 14

बिग बॉस का घर और यहां रहने वाले अपने-आप में कई ऐसे रहस्य समेटे हुए हैं, जो इन दिनों परत दर परत खुलते हुए सामने आ रहे हैं। बिग बॉस के मास्टरमाइंड के नाम से चर्चित विकास गुप्ता (Vikas Gupta) इन दिनों काफी सुर्खियों में छाये हैं। बीते दिनों विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच काफी लड़ाई हुई थी। विकास ने गुस्से में आकर के अर्शी को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया, जिसके कारण उन्हें शो से निष्कासित कर दिया गया था। लेकिन हाल ही में विकास गुप्ता की फिर से घर वापसी हुई और आते ही अर्शी खान के साथ उनका मन-मुटाव शुरू हो गया।
दरअसल, बीते वीकेंड के वार में विकास गुप्ता ने बताया कि वह पिछले एक हफ्ते से ठीक नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने अर्शी से रिक्वेस्ट की कि वह उन्हें परेशान ना करें और सोने दें। लेकिन, हमेशा की तरह अर्शी, विकास गुप्ता को परेशान करती रहीं, जिससे नाराज होकर विकास ने अर्शी खान पर पानी डाल दिया और पलटकर अर्शी ने भी विकास पर पानी डाल दिया। विकास गुप्ता इस घटना के बाद खूब फूट-फूटकर रोएं। अगले दिन घरवालों से बातचीत के दौरान विकास गुप्ता ने अपने पास्ट के ऐसे कई राज उजागर किये, जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गये। विकास गुप्ता ने सालों से दिल में दफन एक ऐसे दर्दनाक किस्से का जिक्र किया जिसके डर के साये में वो अभी तक जी रहे थे। उन्होंने बताया कि एक ऐसी वजह है जिसके कारण वो अर्शी खान की बतमीजियों का जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

हाल ही में जारी बिग बॉस सीजन 14 के प्रोमो में विकास गुप्ता घरवालों के सामने उस राज का खुलासा करते हुए कहते हैं, 'साढ़े 4 साल से मैं उससे लड़ रहा हूं। अभी तक मैंने तुम्हारा नाम लिया नहीं था, पर अब मैं ढंग से नाम लूंगा। वो और मैं इस शो में आने से पहले डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में थे। जो कोई भी इंसान मेरी लाइफ में आएगा, ये उसे साइकॉलजिकली और इमोशनली ऐसा कर देंगे कि वो इंसान मुझसे नफरत करने लगे।' यह कहकर विकास ज़ोर-ज़ोर से रोने लगते हैं और कहते हैं, 'अब जब मैं वापस बाहर आऊंगा तो आपको नहीं छोडूंगा।' विकास गुप्ता के उस दर्दभरे राज को सुनकर सभी घरवालों के होश उड़ गए। विकास फूट-फूटकर रो रहे थे और पूरा घर उन्हें शांत कराने और सपॉर्ट करने के लिए उमड़ पड़ा।

हालांकि विकास गुप्ता किस शख्स की बात कर रहे हैं अभी उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है। लेकिन इस बात की ओर जरूर इशारा किया है कि वो जल्द ही ऐसे शख्स के चेहरे को बेनकाब करने वाले हैं, जिन्होंने उनकी लाइफ बर्बाद की है। वैसे कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा पर कई आरोप लगाए थे और इस वीडियो के जरिए दोनों को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. वीडियो में विकास गुप्ता ने पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था।
वैसे अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन है वो शख्स, जिसकी वजह से विकास गुप्ता अब तक चुप्पी साधे हुए थे, खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm