एक्ट्रेस विद्या बालन भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार, बयां की आपबीती

एक्ट्रेस विद्या बालन भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार, बयां की आपबीती

एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और हंसमुख मिज़ाज के लिए जानी जाती हैं। उनकी फिल्म "मिशन मंगल" भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और अभी तक 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, मगर क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड को अपनी एक्टिंग के दम पर कई बड़ी हिट देने वालीं विद्या बालन भी कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। इस बात का खुलासा विद्या ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। 

विद्या बालन ने एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच को लेकर आपबीती बयां की, जिसके बाद एक बार फिर वे सुर्खियों में आ चुकी हैं। विद्या बालन ने बताया कि किस तरह उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। 

 

हाल में दिए इस इंटरव्यू में विद्या ने बताया, "एक बार मैं चेन्नई में थीं और वह डायरेक्टर मुझसे मिलने आए थे। मैंने डायरेक्टर से कहा कि किसी कॉफी शॉप में बैठकर बात करते हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि हमें कमरे में बैठकर बात करनी चाहिए। हम उठकर कमरे में गए, लेकिन मैंने कमरे का दरवाजा खुला छोड़ दिया। इसके बाद वह डायरेक्टर पांच मिनट के अंदर ही कमरे से बाहर निकल गया। मुझे बाद में एहसास हुआ कि उस समय मैं कास्टिंग काउच का शिकार होने वाली थी।"

 

विद्या बालन बॉलीवुड में अपनी बेबाक राय के लिए भी जानी जाती हैं। एक समय तो ऐसा भी था, जब विद्या बालन के ड्रेसिंग सेंस पर काफी सवाल खड़े किए जाते थे। यहां तक कि फिल्म "किस्मत कनेक्शन" और "हे बेबी" में पहने हुए कपड़ों पर विद्या बालन को लोगों के काफी भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और अपनी एक्टिंग के बलबूते खुद को बॉलीवुड में स्थापित किया। इतना ही नहीं, विद्या बालन ने "कहानी", "डर्टी पिक्चर" और “तुम्हारी सुलु" जैसी कई फिल्मों को अपने दम पर बॉक्स ऑफिस पर सफलता दिलाई। 

 

विद्या बालन ने साल 1995 में बालाजी प्रॉडक्शन के टीवी शो 'हम पांच' से डेब्यू किया था। काफी इंतज़ार के बाद उन्होंने सैफ अली खान के साथ फिल्म “परिणीता” से अपना फिल्मी करियर शुरू किया। हाल ही में अक्षय कुमार के साथ “मिशन मंगल” में नजर आने बाद जल्द ही वे 'महिला मंडली' और 'शकुंतला देवी' में नजर आने वाली हैं।    

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।