कैटरीना के साथ अफेयर की खबरों पर विक्की कौशल ने किया खुलासा, डेटिंग को बताया खूबसूरत एहसास

कैटरीना के साथ अफेयर की खबरों पर विक्की कौशल ने किया खुलासा, डेटिंग को बताया खूबसूरत एहसास

‘उरी’, ‘राजी’, ‘मनमर्जिया’ और ‘संजू’ जैसी सुपरहिट फिल्में करके बॉलीवुड के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुके एक्टर विक्की कौशल अपनी उम्दा अदाकारी से फिल्म जगत में तो जाने ही जाते हैं बल्कि इसके साथ वो अपनी क्यूटनेस की वजह से करोड़ों फीमेल फैंस के क्रश भी हैं। वैसे इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में विक्की कौशल और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के अफेयर के खूब चर्चे हो चल रहे हैं। यहां तक कि विक्की और कैटरीना की जोड़ी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इतना ही नहीं फैन्स तो दोनों को मिस्टर एंड मिसेज कौशल तक बुलाने लगे हैं।
बता दें कि काफी समय से विक्की और कैटरीना के रिलेशनशिप में होने की खबरे चल रही हैं। कई बार तो इन्हें चोरी-छुपे मिलते भी देखा गया है। विक्की हुड या मास्क से अपनी पहचान छुपाकर कैटरीना के घर उनसे मिलने जाते हैं, ताकि मीडिया को इसकी भनक न लगे। अभी कुछ समय पहले ही कैटरीना और विक्की कौशल हाथों में हाथ डाले Zee सिने अवॉर्ड में पहुंचे थे और तभी से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आना शुरू हो गई थी। लेकिन दोनों ने सार्वजनिक तौर पर कभी भी इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं की। लेकिन हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने कैटरीना और अपने अफेयर को लेकर कई खुलासे किये हैं। 

विक्की कौशल से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि वो कैटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं, तो इस पर उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया लेकिन बहुत घुमा-फिरा कर। विक्की ने अपने जवाब में न ही हामी भरी और न ही इंकार किया। उन्होंने बस ये कहा कि डेटिंग करने में कोई गुरेज नहीं है बल्कि वो एक बेहद खूबसूरत एहसास है। 

वहीं इसके अलावा जब विक्की कौशल से उनके अफेयर के बारे में और सवाल-जवाब किये गये तो उन्होंने ये साफ-साफ कह दिया कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहते हैं। उनका मानना है कि अपनी पर्नसल लाइफ के बारे में बातें करने से गलतफहमियां और तरह-तरह की बातें फैलती हैं, जोकि वो बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में विक्की कौशल की हॉरर फिल्म 'भूत' रिलीज हुई है। वहीं जल्द ही 24 मार्च तक कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी'  भी रिलीज होने वाली है।