पत्नी नताशा संग वरुण धवन इस नए आशियाने में होंगे शिफ्ट, देखिए हाॅल से बेडरूम तक पूरा घर

Varun Dhawan, Natasha Dalal, New Home, Video

पिछले महीने 24 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध गए। अलीबाग के एक रिज़ॉर्ट में दोनों ने परिवार वालों और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। दोनों की शादी की खबरें काफी दिनों तक चर्चा में बनी रहीं। शादी के बाद दोनों की हल्दी, मेहंदी से लेकर फेरों तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब शादी के बाद दोनों के नए आशियाने की चर्चा जोरों पर है। खबर है कि वरुण धवन अपनी पत्नी संग एक नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। वरुण धवन के इस नए घर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

वरुण धवन के इस नए घर का वीडियो अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन वरुण धवन की शादी के बाद यह एक बार फिर सुर्खियों में छा गया है। वरुण धवन ने शादी से पहले 2017 में इस घर को खरीदा था, जिसका वीडियो अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। आप भी देखिये वरुण धवन के इस नए घर की झलक। 
 

वरुण धवन का यह घर बेहद ही शानदार है। अनुपम खेर ने वरुण के होमटूर का वीड‍ियो शेयर किया था, जिसमें उनके बेडरूम, हॉल, वर्क डेन, क्लोसेट और लिविंग रूम समेत सभी कमरों की झलक दिखाई थी। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "वरुण धवन ने मुझे अपना नया घर दिखाया। उन्हें मैंने तब देखा था, जब वह बच्चे थे और उनके पिता डेविड धवन वेस्पा स्कूटर से चलते थे। कठिन परिश्रम की कीमत जरूर मिलती है। मां लाली धवन ने घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। धवन फैमिली पर गर्व है।"

बता दें एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने नताशा संग अपनी लव स्टोरी और शादी को लेकर प्लान्स डिस्कस किये थे। इसी दौरान उन्होंने अपने खुद के घर का जिक्र भी किया था। हालांकि उन्होंने खुलकर शादी को लेकर अपनी योजनाएं नहीं बताई थीं घर को लेकर इशारा जरूर दिया था। उन्होंने कहा था, "नताशा और मुझे लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने से कोई परेशानी नहीं थी, पर हमारे पैरेंट्स चाहते हैं हम शादी कर लें। मेरे पास खुद का घर है और अभी मैं अपने पैरेंट्स के साथ नहीं रहता हूं।"

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों स्कूल में भी एक साथ पढ़े हैं। इसके अलावा दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों पिछले साल 2020 में ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते इनकी शादी टल गई थी। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm