'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर, नीतू और वरुण धवन को हुआ कोविड-19

'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर, नीतू और वरुण धवन को हुआ कोविड-19

करण जौहर की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jug Jeeyo) की लीड कास्ट को कोरोनावायरस (Coronavirus) हो गया है। जानकारी के मुताबिक वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में की जा रही थी। इसके बाद अब वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और राज के कोविड (COVID-19) पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। 
हालांकि, अभी तक फिल्म के स्टार्स द्वारा अपनी तरफ से इस पर कुछ कहा नहीं गया है लेकिन फिल्म के सेट पर मौजूद सुत्रों की तरफ से इस खबर की पुष्टी की गई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग को फिलहाल एक महीने के लिए रोक दिया गया है और इसकी शूटिंग वरुण, नीतू, अनिल और राज के स्वस्थ होने के बाद ही शुरू किया जाएगा। फिल्म के कुछ वीडियो और फोटो वायरल हुए थे जिनमें सभी स्टार्स कोविड को लेकर सभी सावधानियों का ध्यान रख रहे थे। 

हालांकि, इसके बाद भी वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बता दें इस फिल्म में कियारा आडवाणी, मनीष पौल और प्राजक्ता कोली भी अहम भूमिकाओं में हैं। एक ओर जहां मनीष पॉल हाल ही में चंडीगढ़ पहुंचे थे तो वहीं दूसरी ओर कियारा और प्राजक्ता, नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन के साथ ही मुंबई से प्राइवेट जेट से चंडीगढ़ गए थे।

यहां तक कि फिल्म का फर्स्ट लुक भी पिछले महीने शेयर किया गया था, जिसमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी नजर आ रहे थे। बता दें, इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि जल्द ही वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होने वाली है और ऐसे में वह अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर भी काफी बिजी थे। हालांकि, अब लगता है कि वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में शायद ही नजर आएंगे। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm