वीडियो: उर्वशी रौतेला ने दिया हेलन और साधना को ट्रिब्यूट | POPxo Hindi | POPxo
Home
वीडियो: उर्वशी रौतेला ने डांस कर दिया वेटरेन एक्ट्रेस हेलन और साधना को ट्रिब्यूट

वीडियो: उर्वशी रौतेला ने डांस कर दिया वेटरेन एक्ट्रेस हेलन और साधना को ट्रिब्यूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी खूबसूरत और सेक्सी पिक्चर्स को लेकर तो कभी अनुष्का शर्मा के "सुई धागा" वाले लुक को कॉपी कर उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस बार उर्वशी अपने डांस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में उर्वशी ने वेटरेन एक्ट्रेस हेलन, साधना और शकीला को उनके फेमस गानों पर डांस कर ट्रिब्यूट दिया है। इन सभी गानों पर उर्वशी रौतेला का डांस वाकई कबीले तारीफ है।


फिर गिरा 'झुमका'


सबसे पहले आपको दिखाते हैं, वेटरेन एक्ट्रेस व दिवंगत साधना का फेमस गाना "झुमका गिरा रे..." पर उर्वशी का डांस। साल 1966 में फिल्म "मेरा साया" का ये गाना उस समय भी काफी पॉपुलर हुआ था, साथ ही फेमस हुआ था इस गाने पर एक्ट्रेस साधना का दमदार डांस। उर्वशी रौतेला ने अपनी परफॉर्मेंस से साधना के उसी जादू को रीक्रिएट करने की कोशिश की है, जिसमें वो काफी हद तक कामयाब भी हुई हैं। आप भी देखें "झुमका गिरा रे..." गाने पर उर्वशी की ये धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on




"चिन- चिन चू" पर जीता दिल


बात जब भी बॉलीवुड की बेस्ट डांसर की आती है तो सबसे ऊपर नाम आता है वेटरेन एक्ट्रेस हेलन का। सही मायनों में हिंदी फिल्मों में आइटम नंबर की शुरुआत करने वाली हेलन ही थीं। उनके डांस का आज भी कोई जवाब नहीं। हेलन के उसी चार्म को फिर से दिखाने की कोशिश की है उर्वशी रौतेला ने, वो भी उनके फेमस गाने मेरा नाम "चिन- चिन चू" पर डांस परफॉर्मेंस कर। हाल ही में इस गाने के रीमिक्स पर आपने सोनाक्षी सिन्हा को भी परफॉर्म करते हुए देखा ही होगा। अब देखिये उर्वशी को और खुद ही डिसाइड कीजिए कि सोनाक्षी सिन्हा और उर्वशी रौतेला में कौन ज्यादा बेहतर तरीके से हेलन को ट्रिब्यूट दे पाया।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on




जब उर्वशी चलीं "लेके पहला पहला प्यार"


पुराने गानों पर आज भी जब कोई डांस परफॉर्मेंस होती है तो उसकी बात ही अलग होती है। दिवंगत एक्टर देव आनंद की सुपरहिट फिल्म "सीआईडी" के "लेके पहला पहला प्यार..." गाने पर डांस परफॉर्मेंस देकर उर्वशी ने एक बार फिर उसी जादू को जिन्दा कर दिया। ये गाना अपने समय के सबसे हिट गानों में से एक है। इस गाने पर उर्वशी रौतेला का साथ दिया कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने। आप भी देखें ये वीडियो...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on




उर्वशी ने किया फैंस को शुक्रिया अदा


आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला के 1 करोड़ फॉलोवर हो चुके हैं। जिसका शुक्रिया अदा भी उन्होंने फैंस को किया।  


इमेज सोर्सः instagram


ये भी पढ़ें


ये क्या! उर्वशी रौतेला कर रही हैं अनुष्का शर्मा की नकल, काॅपी किया "सुई धागा" का लुक


उर्वशी रौतेला को मिला "यंगेस्ट मोस्ट ब्यूटीफुल वुमन इन दि यूनिवर्स 2018" का खिताब, देखें तस्वीरें


टीवी एक्ट्रेसेज़ जो उम्र बढ़ने के साथ होती जा रही हैं और भी ज्यादा जवान और सेक्सी, देखें तस्वीरें


बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ में बढ़ा सोशल मीडिया पर हिंदी में फिल्म प्रमोट करने का चलन

प्रकाशित - सितम्बर 19, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड