जानिए उर्वशी रौतेला के पेट पर ये शख्स क्यों मार रहा है मुक्के, Video शेयर कर बताई वजह

उर्वशी रौतेला, Urvashi Rautela Shares Training video of Getting Punched

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टग्राम पर उर्वशी आए दिन अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अभी एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख उनके फैंस परेशान हो गये हैं। वीडियो देखने के बाद उर्वशी रौतेला के फैंस का परेशान होना भी लाजमी है। क्योंकि वीडियो में उर्वशी पर घूसों की बौछार हो रही है।
अब आप सोच रहे होंगे कि हो सकता है ये किसी फिल्म की शूटिंग हो रही हो। लेकिन यह किसी फिल्म की शूटिंग नहीं है, बल्कि वास्तव में उर्वशी रौतेला को पंच पर पंच मारे जा रहे हैं। वीडियो में एक शख्स उर्वशी के पेट में घूंसा मार रहा है। वीडियो के अंत में, वह अंत में नीचे झुकी और दर्द से चिल्ला भी रही हैं। इस वीडियो को उर्वशी ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। 

दरअसल, उर्वशी को उनकी सहमति से उनके पेट में पंचेस मारे गये है। वह खुद इस दर्द से जूझ रही हैं। इसका अंदाजा आप उनके वीडियो कैप्शन से लगा सकते हैं। उर्वशी अपने कैप्शन में लिखती हैं, 'बिना दर्द के कुछ भी हासिल नहीं होता। वह मेरे पेट पर सीधा वार कर रहा है। यह कड़ी मेहनत मैं अपनी एक्शन फिल्म की तैयारी के लिए कर रही हूं। उसके पंचेज को सहने की आदत डाल रही हूं'।

कैप्शन पढ़ने के बाद साफ है कि उर्वशी रौतेला जल्द ही एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं और वो इसकी तैयारी में लगी हुई हैं, जोकि आपने वीडियो में देख ही लिया है। उन्होंने इस फिल्म की तैयारी के लिए बेहद मुश्किल शेड्यूल चुना है। वह इस रोल में फिट होने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं और जिम में ऐसे ही पसीना बहा रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस परेशान हो रहे हैं। बहुत से यूजर उर्वशी के इस जज्बे की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ इससे नाराज भी हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि परफेक्शन लाने के लिए जान को जोखिम में डालने की कोई जरूरत नहीं है। 

बता दें उर्वशी रौतेला बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्होंने मिस दिवा- 2015 का क्राउन पहनने के अलावा मिस यूनिवर्स 2015 पैजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत "सिंह साब द ग्रेट" से की थी जबकि इसके बाद उन्होंने "ग्रेट ग्रैंड मस्ती","काबिल", "हेट स्टोरी 4" और "वर्जिन भानुप्रिया" जैसी फिल्मों में भी अहम किरदार निभाया है। आने वाले समय में वह जिओ स्टूडियोज की आने वाली वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

WIPEOUT HEAD TO TOE KIT

INR 701 AT MyGlamm