ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार संग फनी फोटो शेयर करते हुए बताया तलाक से बचने का तरीका

Twinkle Khanna, Akshay Kumar, Funny Picture, how to avoid divorce

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने यूनिक और अजीब पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी शेयर की हुई तस्वीरें और पोस्ट देखकर ही उनके सेंस ऑफ ह्यूमर का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। कभी अपनी बेटी नितारा को लेकर तो कभी अपने बेटे के की खींची हुई खुद की मजेदार तस्वीरें शेयर कर ट्विंकल सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इन दिनों वे अपने पति और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। हालांकि दोनों छुट्टियां कहां मन रहे हैं इस बात का पता तो किसी को नहीं है लेकिन कभी अक्षय कुमार तो कभी ट्विंकल खन्ना अपने इस वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। अब ट्विंकल खन्ना ने इस वेकेशन के दौरान की कुछ फनी तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को तलाक से बचने का तरीका बताया है। 

ट्विंकल खन्ना अपनी पोस्ट के जरिये बड़ी-बड़ी बातों को भी बेहद सादे तरीके से समझा देती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने और अक्षय कुमार के वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लोगों को तलाक से बचने का तरीका समझा दिया है। दरअसल, अपनी बात को समझाते हुए ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में जहां दोनों कैमरा को देखकर स्माइल कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ काफी खुश नज़र आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में ट्विंकल किसी बात पर अक्षय कुमार की नाक दबोचते हुए दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में अक्षय ने ब्लू ओपेन शर्ट पहनी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ ट्विंकल व्हाइट शॉर्ट ड्रेस और हैट में नजर आ रही हैं। साथ ही दोनों की बॉन्डिंग भी देखने लायक है। तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, "कपल्स इंस्टाग्राम पर और फिर असलियत में। कैमरे के सामने जिस तरह हम स्माइल देते हैं, अगर असलियत में एक-दूसरे के साथ ऐसा करने लग जाएं, तो तलाक की संभावना कम हो जाएगी।" इसी के साथ उन्होंने स्माइल ओके प्लीज का हैशटैग भी दिया है। 

वहीं अक्षय कुमार ने भी ट्विंकल खन्ना के साथ अपने इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "खुशनुमा जगह, खुशनुमा चेहरे, महामारी के बीच इन छुट्टियों के लिए बहुत आभारी हूं। आभार जताना ही सबसे बड़ी बात है। बीच टाइम।" 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm