‘छोटी बहू’ फेम इस एक्टर को फिर से हुआ प्यार, पिछले साल हुआ था डिवोर्स

‘छोटी बहू’ फेम इस एक्टर को फिर से हुआ प्यार, पिछले साल हुआ था डिवोर्स

प्यार के इस मौसम में छोटे पर्दे के कलाकारों की ज़िंदगी में लव और रोमांस की बहार चल पड़ी है। यहां रिश्तों का जुड़ना और उनका टूटना मीडिया की सुर्खियों में तुरंत जगह बना लेता है। कुछ एक्टर्स यहां अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेते हैं तो कुछ की दिल्लगी की खबरें भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसे ही एक एक्टर हैं, अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev)… ‘छोटी बहू’ फेम अविनाश अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ के लिए भी मीडिया में छाए रहते हैं।


दो दिल मिल रहे हैं


एंटरटेनमेंट जगत के लोगों की पर्सनल लाइफ कभी भी पर्सनल नहीं रह पाती है। इनकी ज़िंदगी के हर उतार- चढ़ाव की खबर मीडिया में आग की तरह फैल जाती है।


फिर करीब आ रहे हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा


हाल ही में ‘छोटी बहू’ फेम एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके साथ मॉडल- एक्ट्रेस पलक पुरस्वानी (Palak Purswani) नज़र आ रही हैं।


avinash-sachdev-dating-palak-purswani-3


वहीं, पलक के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उनकी और अविनाश की कई तस्वीरें देखी जा सकती हैं। इन सभी फोटोज़ में इन दोनों की बॉण्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग नज़र आ रही है। जहां अविनाश फिलहाल ‘मैं हूं अर्धांगिनी’ में नज़र आ रहे हैं, वहीं पलक जल्द ही एकता कपूर के शो ‘दिल ही तो है’ (Dil Hi Toh Hai) के सीज़न 2 में नज़र आएंगी।


avinash-sachdev-dating-palak-purswani-1


पहले भी कर चुके हैं प्यार


टीवी एक्टर अविनाश सचदेव को ‘छोटी बहू’ में उनके किरदार देव से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस सीरियल की शूटिंग के दौरान उनके अपनी कोस्टार रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के साथ इश्क के चर्चे काफी आम हुए थे। हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला था और अविनाश की ज़िंदगी में टीवी एक्ट्रेस शालमली देसाई (Shalmalee Desai) की एंट्री हो गई थी। इन दोनों ने 2015 में अपने रिश्ते को नया नाम देते हुए शादी कर ली थी।


avinash-sachdev-shalmalee-desai


अविनाश और शालमली ने टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में देवर- भाभी का किरदार निभाया था। शादी के बाद ये दोनों अपने रिश्ते को संभाल नहीं पाए थे और 2017 में तलाक लेकर एक- दूसरे से अलग हो गए थे।


एक्स वाइफ से बात तक नहीं करते अविनाश


अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) और शालमली देसाई के तलाक के वक्त खबरें आम थीं कि वे इस रिश्ते में अपना 100 प्रतिशत नहीं दे पा रहे थे। हालांकि, अविनाश ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया था अब वे अपनी एक्स वाइफ से बात तक नहीं करते। शालमली से शादी होने से पहले जब वे ‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलाइक के साथ थे, तब इन दोनों का रिश्ता लगभग 4 सालों तक चला था।


avinash-sachdev-rubina-dilaik


फिर मीडिया में खबर आई थी कि अविनाश की ज़िंदगी में रुबीना के अलावा दूसरी लड़की आ गई है, जिसकी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अविनाश के मूव ऑन करने के बाद रुबीना भी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गई थीं और अब अभिनव शुक्ला से शादी कर काफी खुश भी हैं।


ये भी पढ़ें :


सगाई करके बेहद खुश हैं छोटी बहू रुबीना दिलाइक


कभी अपनी पत्नी मेहर जेसिया के फैन थे अर्जुन रामपाल