Good News : लॉकडाउन के बीच ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम टीवी कपल के घर गूंजी किलकारी

Good News : लॉकडाउन के बीच ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम टीवी कपल के घर गूंजी किलकारी

कोरोना वायरस से भारत सहित लगभग पूरी दुनिया ही प्रभावित है। भारत में 3 मई तक पूर्ण लॉकडाउन है। इसी बीच एक टीवी स्टार कपल के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां, 'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) और एक्टर गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) के घर एक नन्ही सी प्यारी सी बिटिया का जन्म हुआ है। यह खुश खबरी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।
बेटी के साथ पहली तस्वीर पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस स्मृति ने लिखा- 'मेरी राजकुमारी आ गई 15 अप्रैल को।' इस फोटो में स्मृति खन्ना के गोद में बेटी नजर आ रही है, और गौतम गुप्ता भी उनके पास बैठे हैं। स्मृति के इस पोस्ट  के बाद, कई टीवी एक्टर्स ने उन्हें बधाईयां दी।
View this post on Instagram

Our princess has arrived 💗 15.04.2020

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

वहीं टीवी एक्टर गौतम गुप्ता ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर की है। फैंस के साथ - साथ सेलिब्रिटीज भी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Daddy’s bundle of joy!

A post shared by Gautam Gupta (@mistergautam) on

एक इंटरव्यू के दौरान गौतम गुप्ता ने बताया कि वो बेहद खुश है और उनका परिवार भी ऊपरवाले का शुक्रगुजार है। मां और बेटी दोनों स्वस्थ्य है। हालांक लॉकडाउन के बावजूद उन्हें अच्छे अस्पताल में जगह मिल गयी थी। हालांकि दोनों ही   COVID-19 के प्रकोप के बीच अपने बच्चे के स्वास्थ्य के लिए डरे हुए हैं। लेकिन सब अच्छा ही हुआ। डॉक्टर्स और स्टाफ ने स्मृति का बहुत अच्छा ख़याल रखा , जिसके लिए हम उन्हें धन्यवाद देते है। 

बता दें स्मृति 'मेरी आशिकी तुमसे ही', 'बालिकावधु ', 'कसम तेरे प्यार की' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3 ' जैसे कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं गौतम गुप्ता भी 'मेरी आशिकी तुमसे ही', 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां' जैसे टीवी धारावाहिकों का हिस्सा रह चुके हैं। स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से’ के दौरान ही हुई थी। दोस्ती के प्यार और फिर शादी। उनकी शादी 23 नवंबर 2017 को गोवा में हुई थी। 
स्मृति और गौतम को POPxo टीम की ओर से ढेर सारी बधाई!

POPxo  की टीम आप सभी से अनुरोध करती है कि भारत सरकार द्वारा दिये गये सभी निर्देशों का पालन करें। जरूरत न हो तो घर से बाहर बिल्कुल भी न निकलें। बाहर निकलने की स्थिति में संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा।