कोरोना काल में बॉलीवुड और टीवी सितारों के घर कुछ इस अंदाज में पधारे गणपति बप्पा

कोरोना काल में बॉलीवुड और टीवी सितारों के घर कुछ इस अंदाज में पधारे गणपति बप्पा

देशभर में कोरोना सकंट के चलते सभी में डर का माहौल है। ऐसे में सभी तीज-त्योहार बेहद सादगी और कम लोगों की मौजूदगी में मनाए तो जा रहे हैं। मुंबई में तो हर साल गणेश चतुर्थी के मौके पर खूब धूमधाम देखने को मिलती है लेकिन साल 2020 की गणपति कोरोना काल के चलते कुछ अलग अंदाज में मनाई जा रही है। बॉलीवुड जगत से गणेश चतुर्थी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आ रही है।
गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) शुरू होने के साथ शुरू हो चुका है गणपति बप्पा का आगमन। आम आदमी से लेकर खास, सभी बप्पा की भक्ति में लीन हो जाते हैं। वहीं बॉलीवुड फैंस की निगाहें टिकी होती है बॉलीवुड और टीवी सितारों के घर पधारे गणपति बप्पा पर। जी हां, हर साल सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, एकता कपूर सहित कई सेलिब्रिटीज़ गाजे- बाजे के साथ गणपति जी को अपनी घर लेकर आते हैं। वहीं इस बार भी इन सेलिब्रिटीज़ के घर बप्पा पधारे लेकिन कुछ अलग अंदाज में। आइए आपको भी कराते हैं सेलिब्रिटीज़ के घर पधारे बप्पा के दर्शन -

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर हर साल गणपति बप्पा का आगमन नाच-गाने के साथ होता है। इस बार भी शिल्पा ने बप्पा के स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ी। हर बार की तरह पूरे पारंपरिक तौर तरीके से शिल्पा शेट्टी ने इस त्योहार की पूजा की।

सलमान खान के भाई के घर गणपति पूजा में सलमान खान यूलिया के साथ पहुंचे। उन्होंने आरती भी उतारी। इस दौरान सलमान खान का पूरा परिवार भी उनके साथ नजर आया।

वहीं करीना कपूर ने लाडले बेटे तैमूर भी गणपति की स्थापना करीं लेकिन बेहद अलग अंदाज में। उन्होंने खिलानों से ही बप्पा बना दिये। बप्पा के सामने उनकी हाथ जोड़े तस्वीर करीना ने शेयर की है और लिखा, 'इस साल गणपति सेलिब्रेशन हर साल से थोड़ा अलग होगा लेकिन तैमूर ने हमारे लिए सुंदर गणेश जी बनाए। आप सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई। आप सभी की शांति, सेहत और स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना।'

टीवी क्वीन एकता कपूर ने अपने इंसा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने घर पधारे गणपति बप्पा के दर्शन सभी को कराएं। इस वीडियो में वह अपने बेटे रवि, भाई तुषार, भतीजे लक्ष्‍य और मां के साथ नजर आ रही हैं।

सोनू सूद ने भी बप्पा का स्वागत किया और फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी।

लंग कैंसर की बीमारी से जूझ रहे संजय दत्त ने गणेश चतुर्थी के मौके अपने फैंस को शुभकामनाएं दी है। अपने घर पर पधारे बप्पा के साथ अपनी और मान्याता की तस्वीर भी शेयर की है। साथ ही लिखा,"हर साल की तरह उत्सव उतना बड़ा नहीं हुआ लेकिन हर साल की तरह बप्पा में हमारा विश्वास बरकरार है। मैं कामना करता हूं कि यह शुभ त्यौहार हमारे जीवन की सभी बाधाओं को दूर करें और बप्पा सभी को खुशी और सेहतमंद रहने का आशीर्वाद दें। गणपति बप्पा मोरया।"

सभी के चहेते एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भी गणपति की स्थापना की और फोटो सभी फैंस के साथ शेयर की। साथ ही में उन्होंने अपनी बहुत प्यारी सी फैमिली फोटो भी शेयर की है।

फिल्म स्टार राजकुमार राव ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया है। उन्होंने अपने हाथों से बप्पा बनाएं और सजाएं हैं।

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर गणेश चतुर्थी के दिन गणपति बप्पा पधारे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने गणपति बप्पा से अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए दुआ मांगी।

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने इंस्टाग्राम पर बप्पा की आराधना करते हुए अपनी फोटोज शेयर की हैं। इस मौके पर करिश्मा ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनके बप्पा और वो दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

काम्‍या पंजाबी और शलभ डांग शादी के बाद अपना पहला गणेश उत्‍सव मना रहे हैं।