प्रेगनेंसी के 9वें महीने में कोरोनावायरस से परेशान टीवी एक्ट्रेस ने की मार्मिक अपील

प्रेगनेंसी के 9वें महीने में कोरोनावायरस से परेशान टीवी एक्ट्रेस ने की मार्मिक अपील

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने न सिर्फ हमारे देश, बल्कि पूरी दुनिया को स्थिर कर दिया है। इसकी रोकथाम के लिए हर देश की सरकार अपनी-अपनी तरफ से उचित कदम उठाने की कोशिश कर रही है। भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भी 24 मार्च को घोषणा कर देश में अगले 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। ऐसी स्थिति में लोगों का पैनिक करना स्वाभाविक है। हालांकि, टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस का यह पोस्ट पढ़कर आपको कुछ ढांढस ज़रूर बंधेगा।

बीत जाएगा यह समय भी…

देश में कोरोनावायरस की दस्तक के साथ ही हर नागरिक का अपनी सेहत के प्रति चिंतित होना स्वाभाविक है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक, सभी इस आपदा से निपटने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में प्रेगनेंट लेडीज़ का एक्सट्रा कॉशियस होना बिल्कुल आम बात है। टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) की प्रेगनेंसी का यह नौवां महीना चल रहा है और हर होने वाली मां की तरह वे भी अपने इस नए सफर और पड़ाव को लेकर काफी उत्साहित हैं।

हालांकि, कोरोनावायरस की आहट हो जाने के बाद से वे विचलित भी हैं। ऐसे में खुद को व होने वाली दूसरी मांओं को ढांढस देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है।

कुछ दिनों का सब्र और…

स्मृति ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यारे बच्चे, बस कुछ दिनों का इंतज़ार और कर लो। बाहर की दुनिया क्रेज़ी हुई जा रही है। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या लिखा है मगर मैं जानती हूं कि तुम पहले से ही मज़बूत हो चुके हो और तुम एक ऐसी दुनिया में जन्म लोगे, जो नए सिरे से जीने की कोशिश कर रही है और गलत भी नहीं है। यह भी जान लो कि तुम्हें हर दिन सेलिब्रेट किया जा रहा है।

हर किक, रोल और मूवमेंट को नोटिस किया जा रहा है। मैं उम्मीद करती हूं कि तुम इस प्यार को महसूस कर पा रहे होगे। मैं इस स्थिति में मौजूद सभी महिलाओं के लिए फील कर पा रही हूं। ध्यान रखिए कि हम सब इसमें साथ हैं और साथ रहकर सब ठीक कर सकते हैं।’

ख़ुशियों भरे पल

टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम एक्ट्रेस स्मृति खन्ना 2017 में अपने को एक्टर गौतम गुप्ता (Gaurav Gupta) के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। तब से ही यह कपल अपने फैंस के लिए लगातार कपल गोल्स सेट कर रहा है। अपनी प्रेगनेंसी में भी स्मृति खन्ना ने फैंस को अपने पूरे सफर के साथ अप-टु-डेट रखा। उन्होंने मार्च के शुरुआती हफ्ते में अपनी गोदभराई की फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

इन तस्वीरों में चेहरे पर उनका ग्लो देखने लायक है। वे टेंशन भरे इस दौर में अपना वक्त काटने के लिए टिकटॉक का सहारा भी ले रही हैं। उन्होंने हाल ही में टिकटॉक पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया था।

View this post on Instagram

#coronavirus 👊 #BeingNawaz 😜

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।
... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 4 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, बांग्ला और मराठी... क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।