'कसौटी ज़िंदगी की' की 'प्रेरणा' श्वेता तिवारी एक बार फिर बनेंगी दुल्हन, देखें वीडियो

'कसौटी ज़िंदगी की' की 'प्रेरणा' श्वेता तिवारी एक बार फिर बनेंगी दुल्हन, देखें वीडियो

सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" में प्रेरणा के किरदार से घर-घर फेमस हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पिछले कई दिनों से श्वेता, पति अभिनव कोहली से अपने मन-मुटाव को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। अपने पति पर बेटी पलक को अश्लील मैसेज भेजने सहित घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए वे फिलहाल उनसे अलग हो गईं, मगर अब श्वेता तिवारी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है, क्योंकि वे एक बार फिर बनने जा रही हैं किसी की दुल्हन। 

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वे कुछ भी करती हैं, मीडिया में हाइलाइट हो ही जाता है। अब एक फिर उनके दुल्हन बनने की खबर भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल चुकी है। ऐसे में अगर आप ये सोच रहे हैं कि श्वेता तिवारी असल ज़िंदगी में किसी की दुल्हन बनने जा रही हैं तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है।
Instagram

दरअसल, काफी सालों के बाद श्वेता तिवारी एक बार फिर करने जा रही हैं छोटे पर्दे पर वापसी। उनके इस नए शो का नाम है, "मेरे डैड की दुल्हन"। जी हां, श्वेता तिवारी रियल लाइफ में नहीं, बल्कि रील लाइफ में बनने जा रही हैं दुल्हन। बता दें कि ये सीरियल जल्द ही 'सोनी टीवी' पर आने वाला है, जिसमें एक्टर वरुण बडोला भी श्वेता तिवारी का साथ देते हुए नज़र आएंगे। 

हाल ही में "मेरे डैड की दुल्हन" का टीज़र रिलीज़ किया गया है। इस टीज़र में वरुण बडोला अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ समय बिताने के लिए नोंक-झोंक करते नज़र आ रहे हैं। तभी श्वेता तिवारी की कार से घर के बाहर खड़ी उनकी कार का एक्सीडेंट हो जाता है। पिता और बेटी की नोंक-झोंक का ये टीज़र काफी क्यूट है। आप भी देखें "मेरे डैड की दुल्हन" का ये टीज़र। 
 

सीरियल के नाम और टीज़र से इसकी कहानी का अंदाज़ा आसानी से लगाया जा सकता है। पत्नी के जाने के बाद अकेले पड़ चुके पिता के लिए अब उनकी बेटी ही आखिरी सहारा है। ऐसे में बेटी अपने पिता की ज़िंदगी एक बार फिर गुलज़ार करने के लिए उनकी दुल्हन तलाश करेगी और ये तलाश जा कर रुकेगी श्वेता तिवारी के किरदार पर। सीरियल का प्लाॅट तो काफी दिलचस्प लग रहा है। उम्मीद करते हैं, सीरियल ऑन एयर होने के बाद भी इतना ही दिलचस्प होगा। 

बता दें कि "मेरे डैड की दुल्हन" के साथ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी लगभग 3 सालों के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले वे 'एंड टीवी' के सीरियल "बेगूसराय" में नज़र आईं थीं। हालांकि इस बीच वे लगातार थिएटर में सक्रिय रहीं, जबकि वरुण बडोला टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज़ के ज़रिये दर्शकों से रूबरू होते रहते हैं। 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।