टीवी एक्ट्रेस पूजा गौर का उनके बॉयफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप, टूट गया 10 साल पुराना रिश्ता

Pooja Gor, Raj Singh Arora, Pooja Gor with Raj Singh Arora, Pooja Gor brekup

टीवी की बहू 'प्रतिज्ञा' यानी पूजा गौर (Pooja Gor) दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। स्टार प्लस शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' से दर्शकों के बीच एक संस्कारी बहू की छवि से घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं पूजा गौर ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। बीते काफी दिनों से वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त चर्चा में बनी हुई थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनके लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा (Raj Singh Arora) के साथ ब्रेकअप के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब इन अटकलों पर खुद पूजा गौर ने मुहर लगा दी है। उन्होंने साफ-साफ बता दिया है कि उनका अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है।
जी हां, पूजा गौर ने 10 साल के रिश्ते के बाद बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा से ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी सारी बात साफ कर दीं। पूजा गौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट शेयर कर अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे में अपने इमोशंस शेयर किये हैं। उनका ये पोस्‍ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस पूजा गौर ने अपने ब्रेकअप पोस्ट में लिखा है, '' साल 2020 कई सारे बदलावों का साल रहा है। जो अच्छा है वो उतना अच्छा नहीं है। कई महीनों से मेरे और राज के रिश्ते को लेकर कई तरह के कयास देखने को मिल रहे हैं। कई मुश्किल फैसलों को प्रॉसेस करने में समय लगता है। इसलिए मैं इसके बारे में बात करने से पहले, कुछ समय लेना चाहती थी। राज और मैंने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।''

पूजा गौर अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं, '' राज और मैंने अलग होने का फैसला कर लिया है। भले ही हमारे रास्ते अलग हो गए हों लेकिन एक दूसरे के लिए रिस्पेक्ट हमेशा रहेगी। मैं हमेशा उनके लिए अच्छा ही चाहूंगी क्योंकि मेरी जिंदगी में उनका इंपोर्टेंस काफी ज्यादा रहा है। हम हमेशा दोस्त रहेंगे। ''

पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा एक-दूसरे को पिछले 10 साल से डेट कर रहे थे। दोनों को कई बार एक साथ हैंगआउट करते भी देखा गया है। पूजा और राज की पहली मुलाकात एक हॉरर टीवी धारावाहिक 'कोई आने को है' के सेट पर हुई थी और फिर उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने बताया था कि राज और उनके रिलेशनशिप से उनकी फैमिली नाराज थी लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूजा गौर ने अपने करियर की शुरुआत धारावाहिक 'कितनी मोहबत्त है' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई चर्चित टीवी शो जैसे 'मन की आवाज प्रतिज्ञा', 'एक नई उम्मीद- रोशनी' और कई रियालिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी है। साथ ही उन्होंने 'केदारनाथ' और 'गब्बर सिंह इज बैक' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

 POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित! 

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm