'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति ने शादी से पहले की बैचलरेट पार्टी, वायरल हुई तस्वीरें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति ने शादी से पहले की बैचलरेट पार्टी, वायरल हुई तस्वीरें

सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में कीर्ति का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुईं एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। लंबे समय से कीर्ति का किरदार सीरियल से नदारद है, क्योंकि शादी के चलते उन्होंने सीरियल को टाटा बाय-बाय कह दिया है। मोहिना कुमारी सिंह ने साल की शुरुआत में अपने बाॅयफ्रेंड सुयश रावत के साथ सगाई कर ली थी। अब जबकि उनकी शादी के दिन नज़दीक हैं तो मोहिना पहुंच गई हैं नीदरलैंड, जहां उन्होंने अपनी बैचलरेट पार्टी सेलिब्रेट की।

शादी से पहले बैचलरेट पार्टी करना अब एक अच्छा-खासा चलन बन चुका है। पहले जहां सिर्फ लड़के इसे इंजॉय किया करते थे, वहीं अब लड़कियां भी खुलकर इसका मज़ा उठा रही हैं। हाल ही में "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की कीर्ति यानी मोहिना कुमारी सिंह ने भी दोस्तों संग नीदरलैंड की सड़कों पर अपनी बैचलरेट पार्टी सेलिब्रेट की। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

मोहिना अपनी शादी से पहले दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती थीं, जिसके लिए वे कुछ दिनों के लिए नीदरलैंड चली गईं।

Instagram

मोहिना ने नीदरलैंड में दोस्तों के साथ घूमने-फिरने की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। साथ ही जब-जब वह सबके साथ पार्टी करतीं, ‘ब्राइड टू बी’ का सैश पहनना बिल्कुल भी नहीं भूलतीं।

Instagram

आप भी देखिए मोहिना कुमारी सिंह की बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें...

 

बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सुयश रावत के साथ गोवा के एक बीच पर सगाई की थी। इस प्राइवेट रिंग सेरेमनी फंक्शन में मोहिना के परिजन, रिश्तेदार, दोस्त और उनके टीवी सीरियल के साथी कलाकार भी शामिल हुए थे।

Instagram

मोहिना अपनी सगाई के मौके पर बेहद प्यारी लग रही थीं। इस मौके पर उन्होंने लाइट यलो कलर का फ्लोरल लहंगा पहना था। वहीं उनके मंगेतर भी इस मौके पर मोहिना के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आए। सुयश ने गोल्डन रंग की शेरवानी के साथ कलरफुल पगड़ी पहन रखी थी।

Instagram

खबरों की मानें तो आगामी 14 अक्टूबर को दोनों हरिद्वार में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि मोहिना के पिता महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव मध्य प्रदेश में स्थित रीवा के राजा हैं और वे खुद रीवा की राजकुमारी हैं। मोहिना इस राजपरिवार की इकलौती ऐसी सदस्य हैं, जो टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हैं।   

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।