FIR की चंद्रमुखी का खतरनाक योगा देखकर बोले यूजर्स - कविता जी, आपके शरीर में हड्डियां हैं भी या नहीं

FIR की चंद्रमुखी का खतरनाक योगा देखकर बोले यूजर्स - कविता जी, आपके शरीर में हड्डियां हैं भी या नहीं

आपको सब टीवी का पॉपुलर शो FIR तो याद ही होगा और साथ ही उसकी लीड कैरेक्टर चंद्रमुखी चौटाला (Chandramukhi Chautala) यानि कि टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक भी। उनका हरियाणवी इंस्पेक्टर वाला गजब का अंदाज आज भी लोगों के जेहन में है। इन दिनों कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर अपनी अद्भुत तस्वीरों से धमाल मचा रखा है।


दरअसल,  कविता कौशिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इतने कठिन योग आसन की फोटो शेयर की है, जिसे देख लोग हैरान हैं। यहां तक कि कुछ यूजर्स ने उनकी इन फोटोज़ पर कमेंट करते हुए ये पूछा भी है कि उनके शरीर में हड्डियां हैं भी या नहीं ?


kavita kaushik yoga


वहीं दूसरी तरफ कविता के फैन्स ये तस्वीरें देखकर उनकी गजब की फ्लेक्सिबिलिटी की तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन तारीफ के साथ ही उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इन सब बातों को नजरअंदाज कर दिया जाए तो कविता के इन योग आसनों को करना ही अपने आप में बहुत बड़ी बात है।


ये भी पढ़ें - वेटलॉस के लिए बेस्ट हैं ये 5 आसान से योगासन


kavita kaushik yoga 2


ऐसा पहली बार नहीं है कि कविता ने इतने मुश्किल योग आसन ट्राई किये हैं। वो अकसर कभी अकेले तो कभी अपने पति के साथ हॉट योगा और एक्सरसाइज करते हुए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।


ये भी पढ़ें - अगर आप भी रोज योगा करते हैं तो इन बातों का रखें खास ख्याल


kavita kaushik yoga 1


बता दें कि कविता फिटनेस फ्रीक होने के कारण खुद को योगिनी भी कहती हैं। 38 साल की उम्र में इतनी फिट और सेक्सी दिखने के पीछे योग ही एक मात्र कारण है।


kavita kaushik yoga 3


बात करें अगर कविता की पर्सनल लाइफ की तो वो अपने पति रोनित के साथ काफी खुश हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि वो कभी मां नहीं बनना चाहती हैं। उनका मानना है कि अगर वो 40 की उम्र में मां बनीं तो जब उनका बच्चा 20 का होगा तो वो 60 साल की उम्र पार कर लेंगे। ऐसे में वो अपने बच्चे के साथ अन्याय नहीं करना चाहती हैं। वैसे इन दिनों कविता ने टीवी से हटकर पॉलीवुड यानि कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। कविता ने 'FIR', 'कुटुंब', 'कहानी घर- घर की', 'ये मेरी लाइफ है', और तोता वेड्स मैना' जैसे टीवी शोज़ के अलावा कई रियलिटी शोज़ में भी काम किया है।


ये भी पढ़ें - FIR की चंद्रमुखी चौटाला कभी नहीं बनेंगी "मां", पति के साथ इस वजह से लिया यह बड़ा फैसला


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।