टीवी की 'मधुबाला' दृष्टि धामी ने बिकिनी पहनकर समंदर में लगाई आग, वायरल हुईं तस्वीरें

टीवी की 'मधुबाला' दृष्टि धामी ने बिकिनी पहनकर समंदर में लगाई आग, वायरल हुईं तस्वीरें

दृष्टि धामी टीवी की बड़ी एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। उन्हें छोटे पर्दे की 'मधुबाला' भी कहा जाता है। इस समय भले ही वो किसी टीवी सीरियल में नज़र न आ रही हों लेकिन फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना नहीं भूलतीं। आपको बता दें कि इन दिनों दृष्टि धामी अपने बिजनेसमैन पति नीरज खेमका के साथ हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। इसी वेकेशन से उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं।

बिकिनी में शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों स्पेन के आइलैंड में अपने पति के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। इस वेकेशन के दौरान फैन्स को दृष्टि का बोल्ड लुक देखने को मिला। सीरियल्स में हमेशा साड़ी या सूट में नज़र आने वाली दृष्टि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्लैक बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर दृष्टि धामी के फैन्स को काफी पसंद आ रही है। इस तस्वीर में वे समंदर किनारे बिकिनी पहने हुए खड़ी हैं। साथ ही उन्होंने गॉगल्स भी पहने हुए हैं।

पति के साथ शेयर कीं तस्वीरें

दृष्टि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वेकेशन की कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वो अपने पति नीरज खेमका के साथ सेल्फी लेते हुई नज़र आ रही हैं। वहीं एक और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी बीच फेस"।

ऐसा पहली बार है, जब एक्ट्रेस दृष्टि धामी इतने बोल्ड लुक में नज़र आई हों। हालांकि इससे पहले भी वो स्विमिंग पूल के अंदर की कुछ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं लेकिन उनका ये बिकिनी अवतार फैन्स के पहली बार सामने आया है।

म्यूजिक वीडियो से की थी शुरुआत

दृष्टि धामी ने अपने करियर की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो के साथ की थी। मगर छोटे पर्दे पर बड़ा ब्रेक उन्हें सीरियल "दिल मिल गए" से मिला। इस शो में दृष्टि सेकेंड लीड एक्ट्रेस थीं। बाद में उन्होंने स्टार वन के सीरियल "गीत- हुई सबसे पराई" में लीड रोल निभाया था। इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया मगर छोटे पर्दे पर शोहरत उन्हें "मधुबाला' से मिली। इसके बाद रातों- रात वह टीवी की 'मधुबाला' बन गईं। बात करें दृष्टि के पिछले सीरियल की तो वो "सिलसिला बदलते रिश्तों का" था, जिसकी कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित थी। मगर बाद में विवादों के चलते इसे बंद कर दिया गया।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।