अब 'नागिन 4' में दिखेंगे दिव्यांका के पति विवेक दाहिया | POPxo

'कयामत की रात' के बाद अब 'नागिन 4' में दिखेंगे दिव्यांका के पति विवेक दाहिया, हिना खान संग बनेगी जोड़ी

'कयामत की रात' के बाद अब 'नागिन 4' में दिखेंगे दिव्यांका के पति विवेक दाहिया, हिना खान संग बनेगी जोड़ी

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक विवेक दाहिया यानि कि टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दाहिया को 'नागिन 4' में कास्ट करने की चर्चा जोरों पर हैं। विवेक काफी समय से ब्रेक पर हैं। उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल 'कयामत की रात' में देखा गया था। खबर है कि एकता कपूर अपने मोस्ट पॉपुलर शो नागिन के चौथे सीजन में विवेक दाहिया को कास्ट कर रही हैं।


दरअसल, 'नागिन 4' का प्रोमो जारी हो चुका है और इसके बाद दर्शकों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि इस सीजन में मुख्य किरदार कौन निभाएगा। टीवी जगत में इस बात की चर्चा है कि शो के मेकर्स इस सीजन में विवेक को कास्ट करना चाह रहे हैं क्योंकि वे इससे पहले कयामत की रात और कवच जैसे सुपरनैचुरल धारावाहिकों में काम कर चुके हैं।


%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%B5%E0%A5%87%E0%A4%95 %E0%A4%A6%E0%A4%BE%E0%A4%B9%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE


ये भी पढ़ें - दिव्यांका के एक्स बॉयफ्रेंड शरद ने अपनी गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे, विदाई के समय हुए दोनों इमोशनल


हालांकि, जब विवेक से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि उनसे अभी तक मेकर्स ने कुछ भी बात नहीं की है। वैसे विवेक दाहिया ने कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे किसी ऐसे रोल की तलाश में हैं, जो एक्टिंग के उनके हुनर को निखारने में मदद करें। आपको बता दें कि नागिन 3 में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी जैसे कलाकार थे। एक बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल कर चुका यह सीरियल हाल ही में बंद हुआ है।


hina khan


वहीं दूसरी तरफ यह भी खबर है कि नागिन धारावाहिक के सीजन 4 की नागिन कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस हिना खान ही होंगी। एक चैनल इंटरव्यू के दौरान हिना खान से नागिन 4 में कास्ट किये जाने पर सवाल पूछा गया था। उस पर उनका जवाब था कि एकता कपूर इस बारे में ज्यादा सही बता सकती हैं कि उनकी अगली नागिन कौन होगी। फिलहाल इन कयासों पर जल्द ही मुहर लगने वाली है और दर्शकों को यह जल्द पता चल जाएगा कि नागिन 4 में विवेक दाहिया और हिना खान की जोड़ी देखने को मिलेगी या फिर किसी और की। वैसे अगर ये दोनों स्टार्स एक साथ नागिन 4 के लिए आते हैं तो लोगों के बीच इस सीरियल को देखने के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगा।


ये भी पढ़ें - कांस के रेड कारपेट पर छा गया कोमोलिका का शिमरी लुक, फैंस बोले एकदम अप्सरा लग रही हैं हिना खान


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है। 

Read More from Entertainment

Load More Entertainment Stories