शादी के 10 साल बाद पैरेंट्स बनें टीवी एक्टर मोहित मलिक और अदिति, घर आया नन्हा मेहमान

Tv Actor Mohit Malik And Aditi Malik blessed with a baby boy

इन दिनों कोरोना वायरस की इस सेकंड वेव के दौरान हमें कई तरह की निगेटिव खबरें सुनने को म‍िल रही हैं। लेकिन इसी बीच टीवी सीरियल 'कुल्‍फी कुमार बाजेवाला' के लीड एक्‍टर मोहित मलिक (Mohit Malik) के घर खुशियों ने दस्‍तक दी है। जी हां, मोहित और अदिति शिरवाइकर मलिक (Aditi Malik) दोनों माता-पिता बन गये हैं। उन्होंने खुद ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। आपको बता दें कि शादी के 10 साल बाद ये दोनों पहली बार पैरेंट्स बने हैं।
मोहित मलिक और अद‍िति ने एक तस्‍वीर शेयर कर अपने घर आई इस खुशी का इजहार दुनिया के सामने क‍िया है। मोहित पापा बन गये हैं और उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है। उनकी वाइफ अदिति ने 29 अप्रैल को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। मोहित ने अदिति का हाथ थामे एक तस्‍वीर शेयर की है, ज‍िसके बैकड्रॉप में उनका नन्‍हा बेटा नजर आ रहा है।

अदिति मलिक और मोहित दोनों ने ही जन्म के बाद बेटे की पहली झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और साथ में लिखा, 'डियर यूनिवर्स, इस आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। वो आधी रात को उठकर रोना...बेबी के साथ और भी इस तरह की जो चीजें आती हैं, उनके लिए शुक्रिया। अपनी दुनिया में छोटे से बेबी बॉय को वेलकम करके बहुत खुश हैं। यह बेबी सच में जादू है। अब हम 2 से 3 हो गए।'

डिलिवरी से कुछ ही दिन पहले ही अदिति ने पति मोहित मलिक के साथ अपना बेबी बंप फोटोशूट करवाया था और फैन्स से पूछा था कि बेटा होगा या बेटी। अदिति और मोहित मलिक खुश हैं कि उनकी अब सारी मुरादें पूरी हो गई हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहित और अदिति मलिक ने दिसंबर 2010 में शादी की थी। यह कपल शादी के 10 साल बाद पैरेंट बना हैं। इस कपल की पहली मुलाकात 'मिली' के सेट पर हुई थी। बात करें वर्क फ्रंट की तो मोहित मलिक स्टार प्लस के सीरियल 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' और 'कुल्फी कुमार बाजेवाले' में मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आ चुके हैं। इससे पहले वे ज़ी टीवी के सीरियल 'डोली अरमानों की' में ग्रे कैरेक्टर निभाकर पॉपुलैरिटी बटोर चुके हैं। 
POPxo हिन्दी की टीम की तरफ से मोहित और अदिति को माता-पिता बनने की ढेरों शुभकामनाएं।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm