कोरोना से जंग लड़ रहे टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे ICU से आए बाहर, पोस्ट शेयर कर बताया अपना हाल

tv actor Anirudh Dave shares health update

'पटियाला बेब्स' फेम टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) पिछले 22 दिनों से अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। उनका इलाज भोपाल में चल रहा है, जहां से पूरे 14 दिन बाद उन्हें आईसीयू से बाहर लाया गया। राहत की बात ये है कि अब वो रिकवर कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद अनिरुद्ध ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है।
शेयर किये गये पोस्ट के जरिए अनिरुद्ध ने बताया है कि उनके सीने में कितना इन्फेक्शन है और उनकी अभी कैसी हालत है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अनिरुद्ध दवे ने एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो अपनी बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते हैं अनिरुद्ध ने अपने पोस्ट में क्या लिखा है और अब पहले से उनकी तबीयत कैसी है ...

अनिरुद्ध ने पोस्ट में लिखा है- शुक्रिया। सिर्फ़ छोटा सा शब्द लग रहा है। मैं पिछले 22 दिन से अस्पताल के बिस्तर पर, आप सबका प्यार, दुलार, दुआ, अरदास, आशीर्वाद, प्रार्थना को महसूस कर पा रहा हूं...लगातार ऑक्सीजन सपोर्ट पर हूं। लेकिन जो हिम्मत मिली है मुझे आप सबसे, अरे बड़ी उधारी कर दी यार...। 14 दिन बाद ICU के बाहर अभी थोड़ा बेहतर हूं। फेफड़ों में 85% संक्रमण हुआ है वक्त लगेगा..। कोई जल्दी नहीं है। बस अब खुद की सांस लेनी है मुझे... जल्दी मुलाकात होगी..। इमोशनल होने से मेरा सैचुरेशन डाउन जाता है.. देखा मॉनीटर में। मैं जानता हूं जल्दी सब ठीक होगा...यह वक्त भी गुजर जाएगा। 22वां दिन, दुआ करते रहिए। पूरे ब्रह्मांड के लिए जय परम शक्ति बहुत बहुत प्यार।
अनिरुद्ध ने इस पोस्ट के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने बच्चे को किस करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि करीब 27 दिन बाद अनिरुद्ध ने सोशल मीडिया पर अपनी सेहत से जुड़ा अपडेट किया है। इसके पहले उन्होंने 23 अप्रैल को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी।

दरअसल, अनिरुद्ध दवे भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वे कोरोना की चपेट में आ गए थे। काफी इंफेक्शन बढ़ जाने के बाद अभिनेता को आईसीयू में भर्ती किया गया था। उनकी हालत बेहद गंभीर हो गई थी। टीवी जगत के सितारे और फैंस सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे थे, जिसका वाकई असर देखने को मिला है। जानकारी के अनुसार अनिरुद्ध ICU से बाहर आ गये लेकिन अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं, पहले से वो रिकवर कर रहे हैं।

अनिरुद्ध के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की', 'यारों का टशन', वो रहने वाली महलों की, सूर्यपुत्र कर्ण, 'रुक जाना नहीं' और 'पटियाला बेब्स' जैसे धारावाहिकों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' में भी काम किया है। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm