‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ फेम पूजा बनर्जी ने रोमांटिक अंदाज़ में सुनाई शादी की खुशखबरी!

‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ फेम पूजा बनर्जी ने रोमांटिक अंदाज़ में सुनाई शादी की खुशखबरी!

शादी के सीज़न में फैंस को एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से आ रही खुशखबरियों का खासा इंतज़ार रहता है। होली के शुभ अवसर के मज़े और खुशियों को डबल करने का वक्त आ गया है। छोटे पर्दे की एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर सबके मूड को काफी हैप्पी बना दिया है।

तुझ संग प्रीत लगाई सजना

बॉलीवुड और टीवी जगत में कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जो अपनी ज़िंदगी के सुख-दुख के हर पल को अपने फैंस के साथ ज़रूर शेयर करते हैं। अपनी लव लाइफ, एंगेजमेंट, ब्रेकअप और पैचअप की खबरों को फैंस के साथ बांटने वाली टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने होली के मौके को डबल खुशनुमा बना दिया है।

टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ में लीड रोल में नज़र आईं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने अपनी शादी की घोषणा कर दी है। विमेंस डे के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर कुणाल वर्मा (Kunal Verma) के साथ एक रोमांटिक पोस्ट शेयर कर जल्द ही शादी करने की बात साझा की है।

डेट पर बना सस्पेंस

विमेंस डे 2020 के मौके पर मंगेतर कुणाल वर्मा के साथ रोमांटिक अंदाज़ में फोटो शेयर कर पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘महिला दिवस के खास अवसर पर मैं आप सबके साथ एक बड़ी खबर शेयर करना चाहती हूं। मैं एक बेटी हूं, बहन हूं… एक दोस्त और गर्लफ्रेंड हूं लेकिन अब मैं पत्नी भी बनने वाली हूं। कुणाल वर्मा, तुम मुझे पूरा सपोर्ट करते हो। यह समय हमेशा के लिए एक हो जाने का है। हम जल्द ही शादी करने वाले हैं और हमें आपके आशीर्वाद और दुआओं की ज़रूरत हो।’

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपनी शादी की खबर पर मोहर ज़रूर लगा दी है पर उन्होंने शादी की तारीख पर सस्पेंस बरकरार रखा है।

दोस्ती, प्यार, तकरार.. शादी

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की लव स्टोरी काफी स्वीट एंड स्पाइसी है। इनके रिश्ते में खट्टे-मीठे अनुभवों के साथ ही प्यार और तकरार का भरपूर मसाला है। इन दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ (Tujh Sang Preet Lagai Sajna) के सेट पर हुई थी और वहीं से इनका रिश्ता परवान चढ़ा था। अगस्त 2017 में इन दोनों ने काफी शानदार अंदाज़ में सगाई की थी।

लगभग 9 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने अपनी सगाई तोड़ने और अलग हो जाने का फैसला भी कर लिया था। हालांकि अब 2020 में शादी की खुशखबरी सुनाने के साथ ही इन दोनों ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

टीवी सीरियल ‘देवों के देव… महादेव’ में पार्वती की भूमिका निभाने के बाद पूजा बनर्जी अब स्टार भारत में ‘जग जननी मां वैष्णोदेवी’ में मां वैष्णोदेवी के अहम किरदार में नज़र आ रही हैं। पूजा और कुणाल को हार्दिक बधाई!
आपके लिए खुशखबरी! POPxo अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!