वीडियोः हाथ में बल्ब लेकर आखिर किस बात की शिकायत कर रहे हैं ये बॉलीवुड सितारे

वीडियोः हाथ में बल्ब लेकर आखिर किस बात की शिकायत कर रहे हैं ये बॉलीवुड सितारे

शाहिद कपूर के सितारे इन दिनों बुलंद हैं। कभी वो 69 करोड़ का नया घर खरीदते हैं तो कभी नई गाड़ी। वहीं दूसरी तरफ जल्द ही उनके घर नया मेहमान भी आने वाला है। मगर सब कुछ होने के बाद भी ऐसा क्या है जिसकी शिकायत शहीद कपूर आजकल कर रहे हैं ? शाहिद कपूर का कहना है कि उन्हें शिकायत है, मगर सुनेगा कौन ? सिर्फ शहीद कपूर ही नहीं उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी इन्साफ की मांग कर रही हैं। चलिए ज्यादा समय न लेते हुए हम आपको बताते हैं कि ये दरअसल इनकी आने वाली फिल्म "बत्ती गुल मीटर चालू" का प्रमोशन है। जिसका ट्रेलर आज ही रिलीज़ किया गया है। फिल्म के मुख्य किरदारों में शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम हैं। ट्रेलर आने से पहले इन सभी एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक फिल्म के कई पोस्टर शेयर किये और दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता को बढ़ा दिया।  


मुझे शिकायत है पर सुनेगा कौन


सोशल मीडिया पर हाथ में बल्ब लेकर शाहिद कपूर ने लिखा है, "मुझे शिकायत है, पर सुनेगा कौन।" वही दूसरे पोस्टर में शाहिद ने कानून के इंसाफ पर ज़ोर देते हुए लिखा है, "कौन कहता है कानून की बत्ती गुल? अब होगा इंसाफ चालू।" आपको बता दें कि फिल्म में शाहिद कपूर उत्तराखंड के एक लोकल लड़के की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।




 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on




श्रद्धा कपूर भी मांग रहीं इंसाफ


श्रद्धा कपूर ने भी फिल्म "बत्ती गुल मीटर चालू" के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "इस सितंबर होगा इंसाफ, बत्ती गुल करने वालों को नहीं करेंगे माफ़।" वहीं फिल्म के और पोस्टर में श्रद्धा, शाहिद कपूर के साथ बाइक पर बैठी नज़र आ रही हैं।




 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on




यामी गौतम लड़ेंगी केस


फिल्म "बत्ती गुल मीटर चालू" में यामी गौतम वकील की भूमिका निभा रही हैं। जो शाहिद कपूर के खिलाफ केस लड़ती हुई नज़र आएंगी। यामी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाथ में बल्ब लेकर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, "मुझे शिकायत है, किसे नहीं होती।"




 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on




 


ट्रेलर है दमदार


फिल्म के पोस्टर्स की तरह इसका ट्रेलर भी काफी दमदार है। ये फिल्म बिजली चोरी, उसके बढ़े हुए बिल और ऐसी कई समस्याओं पर केंद्रित हैं। आप भी देखें फिल्म का ये ट्रेलर...

Subscribe to POPxoTV

इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


वीडियो: 'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक ने खोला अपनी फिटनेस का राज़, फैंस बोले पावर गर्ल


कभी अपने सेक्सी फिगर से लोगों को आशिक बना चुकीं तनुश्री दत्ता ने बताया कैसे हुई ऐसी हालत...


वीडियो: श्वेता नंदा के ससुर राजन नंदा की शोक सभा में हंसते हुए दिखे अभिषेक बच्चन, फिर हुए ट्रोल


तस्वीरों में देखें, बॉलीवुड स्टार्स के बेटे, जो दिखते हैं हूबहू अपने पिता जैसे