दादी- पोते की जुगलबंदी ने मचाया धमाल, रातों- रात वायरल हुआ यह क्यूट TikTok वीडियो

दादी- पोते की जुगलबंदी ने मचाया धमाल, रातों- रात वायरल हुआ यह क्यूट TikTok वीडियो

इंटरनेट पर कब और क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। खासतौर पर टिक टॉक (TikTok) के बढ़ते क्रेज़ ने न जाने कितने लोगों को सोशल मीडिया पर फेमस बना दिया है। टिक टॉक (TikTok) एप के ज़रिए क्या आम और क्या खास, सभी अपने वीडियो बना कर दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। ऐसा ही एक टिक टॉक (TikTok) वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के ज़रिए दादी- पोते की जोड़ी ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है।

दादी ने दिखाया कमाल

दादी- पोते का यह वीडियो दिल को छू लेने वाला है। दरअसल दादी- पोते की यह जोड़ी हिन्दी और तमिल गानों पर अपनी कमाल की जुगलबंदी दिखा रही है, जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो डब करने वाले टिक टॉक (TikTok) यूज़र का नाम है अक्षय पार्थ, जिन्होंने अपनी दादी के साथ मिलकर 'लेके पहला- पहला प्यार', कोलावरी- डी और कई तमिल गानों पर एक्सप्रेशन देकर लोगों का दिल जीत लिया है। खासतौर पर दादी के एक्सप्रेशन तो बस देखते ही बन रहे हैं।

 

दादी बन गईं सुपर दादी

टिक टॉक (TikTok) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करने वालों ने अक्षय पार्थ की दादी को सुपर दादी का नाम दे दिया है। यहां तक कि ट्विटर पर भी ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा कि टिक टॉक (TikTok) के इस वीडियो ने दादी को रातों- रात स्टार बना दिया है। आप भी देखिए दादी- पोते की इस जोड़ी के और भी मज़ेदार वीडियोज़...।

 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब टिक टॉक का कोई वीडियो इस कदर वायरल हुआ हो। इससे पहले भी टिक टॉक काफी लोगों को सोशल मीडिया पर वायरल कर चुका है। यहां तक कि कुछ टिक टॉक स्टार्स को तो सेलिब्रिटी जैसा ट्रीटमेंट भी दिया जाता है।

ये भी पढ़ें- इशिता से लेकर प्रेरणा तक टीवी की ये बहुएं ले चुकी हैं ब्यूटी काॅन्टेस्ट में हिस्सा, देखें तस्वीरें

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।