कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना चक्रवर्ती बनीं दुल्हन, शेयर की तस्वीरें

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना चक्रवर्ती बनीं दुल्हन, शेयर की तस्वीरें

छोटे पर्दे पर कई ऑनस्क्रीन जोड़ियां चर्चित हैं। इन्हीं में से एक है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती की जोड़ी। दोनों "कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल" में पति-पत्नी की भूमिका निभाकर दर्शकों का मनोरंजन करते थे। फिलहाल सुमोना "भूरी" बनकर "द कपिल शर्मा शो" में भी नज़र आ रही हैं, मगर इन सब से इतर सुमोना चक्रवर्ती आजकल किसी और बात को लेकर ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। 

ये भी पढ़ें- टीवी की ये एक्ट्रेसेज़ असल ज़िंदगी में हैं बेस्ट फ्रेंड्स

दरअसल, सुमोना ने दुल्हन के अवतार में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुमोना काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं। शादी के सुर्ख जोड़े में सुमोना की खूबसूरती बस देखते ही बन रही है। इस ब्राइडल ऑउटफिट के साथ उन्होंने गोल्ड जूलरी भी पहनी हुई है। कुल मिलकर दुल्हन बनीं सुमोना चक्रवर्ती का लुक काफी खूबसूरत है।

 

इन तस्वीरों के इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही सोशल मीडिया पर इस बात के कयास लगने शुरू हो गए हैं कि क्या सुमोना ने सच में शादी कर ली है या फिर ये उनका कोई ब्राइडल फोटोशूट है। अंदाज़ा तो इस बात का भी लगाया जा रहा है कि सुमोना का ये ब्राइडल अवतार "द कपिल शर्मा शो" के लिए है, जिसमें वे भूरी का किरदार निभा रही हैं। 

 

आपको बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "दुल्हन तैयार है।" सुमोना के इस कैप्शन के बाद से ही फैन्स काफी कंफ्यूज हो गए हैं और उनसे शादी को लेकर तरह-तरह के सवाल करने भी शुरू कर दिए हैं। 

 

एक फैन ने लिखा, “दूल्हा कौन है” तो वहीं एक फैन तो उन्हें अपनी अपनी दुल्हन बनाने के लिए भी तैयार है। सुमोना चक्रवर्ती ने यह दुल्हन अवतार किस वजह से लिया, ये तो देर-सबेर पता चल ही जाएगा, मगर उनकी इन ब्राइडल पिक्चर्स ने फैन्स और सोशल मीडिया के बीच खलबली मचाने का काम ज़रूर कर दिया है। 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।