2.0 : मोबाइल फोन की ताकत से विलेन बने अक्षय कुमार, रजनीकांत से हुआ सामना

2.0  : मोबाइल फोन की ताकत से विलेन बने अक्षय कुमार, रजनीकांत से हुआ सामना

2.0 टीजर - क्या होगा जब दो सुपरस्टार टकराएंगे एक- दूसरे से? जी हां, साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार फिल्म 2.0 में एक- दूसरे के आमने- सामने नज़र आएंगे।


2.0 से रचेगा इतिहास


अगर आप रजनीकांत की फिल्मों को फॉलो करते हैं तो आपको 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ ज़रूर याद होगी। अब इसी फिल्म का सीक्वल आ रहा है, जिसे नाम दिया गया है, ‘2.0’। फैंस के इंतज़ार को खत्म करते हुए 2.0 का टीजर रिलीज कर दिया गया है और एक बार फिर से ‘चिट्टी’ (रजनीकांत) अपने फुल एक्शन अवतार में आपको प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं, जिसको चिट्टी का सामना करना पड़ेगा।


2.0 Teaser


मोबाइल फोन से मिली ताकत


फिल्म 2.0 के टीजर में दिखाया गया है कि विलेन (अक्षय कुमार) अपनी चुंबकीय शक्तियों से पूरे शहर के लोगों के मोबाइल फोन अपनी तरफ खींच लेता है। उसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक फैलाता है। अक्षय कुमार इस फिल्म में डॉ.रिचर्ड का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, रजनीकांत फिर से रोबोट ‘चिट्टी’ और साइंटिस्ट वसीकरण की भूमिका में नज़र आएंगे। इतने शक्तिशाली विलेन से लड़ने और मोबाइल फोन के एकाएक गायब होने की वजह जानने के लिए साइंटिस्ट सुपर पावर से लैस ‘चिट्टी’ की मदद लेंगे।

Subscribe to POPxoTV

स्पेशल इफेक्ट से बनी फिल्म


रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे अभिनीत फिल्म ‘2.0’ 500 करोड़ के भारी- भरकम बजट में तैयार की गई है। पिछली फिल्म की ही तरह इस बार भी इसका म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है। इस फिल्म का डायरेक्शन शंकर ने किया है और इसे बनाने में 2 साल से ज्यादा का समय लगा है। इस फिल्म के टीजर का 3 डी वर्जन आज से थिएटर्स में दिखाया जाएगा। यह टीजर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।


यह फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी और अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ना रिकॉर्ड स्थापित करेगी।


ये भी पढ़ें :


सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार


करण जौहर की 'केसरी' में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी परिणीति चोपड़ा


आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और जाह्नवी कपूर के बीच 'कुछ कुछ होता है'


‘पैडमैन’ अक्षय कुमार बदलेंगे सिनेमा के मायने, महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर करते रहेंगे काम