तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हंसराज हाथी का निधन | POPxo Hindi | POPxo
Home
बहुत याद आएंगे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हंसी का डोज़ देने वाले डॉ. हंसराज हाथी

बहुत याद आएंगे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हंसी का डोज़ देने वाले डॉ. हंसराज हाथी

लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ. हंसराज हाथी का सुपरहिट किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है।


नहीं रहे सबको हंसाने वाले हंसराज


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हर किरदार अपने आप में अनोखा है। विभिन्न किरदारों से सजे इस फैमिली कॉमेडी शो में डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वे इस शो के साथ लंबे समय से जुड़े हुए थे। उनके निधन की खबर सुनते ही सेट पर मौजूद सभी कलाकारों में दुख की लहर दौड़ गई है। इस शो से जुड़े सभी लोग उनके असामयिक निधन की खबर से सदमे में हैं और अपना दुख बयां नहीं कर पा रहे हैं।


Hansraj hathi died


काम से आज ली थी छुट्टी


एक्टर कवि कुमार आजाद की मौत के बाद शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उनके सह कलाकार रहे मंदार चांदवडकर ने शोक प्रकट किया है। मंदार चांदवडकर इसी शो में सेक्रेटरी भिड़े का किरदार निभाते हैं। उन्होंने बताया कि शो का एक सीक्वेंस फिल्म सिटी में शूट किया जाना था मगर कवि कुमार आजाद तबीयत खराब होने के चलते वहां नहीं आ पाए थे। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस खबर पर दुख जताते हुए कहा कि कवि कुमार आजाद आज छुट्टी पर थे और फिर अचानक उनके निधन की खबर आ गई।


खाने के शौकीन थे डॉ. साहब


शो में एक ओवरवेट डॉक्टर हंसराज हाथी की भूमिका निभाने वाले कवि कुमार आजाद असल जिंदगी में भी खाने- पीने के काफी शौकीन थे। उनके फैंस के साथ ही सेट पर भी हर कोई उनसे बहुत प्यार करता था। वे बेहद सकारात्मक थे और समय के बहुत पाबंद थे। वे कवि होने के साथ ही बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके थे। 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मेला’ में वे एक्टर आमिर खान के साथ नज़र आए थे पर एक्टिंग की दुनिया में उन्हें असली पहचान टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ही मिली थी।


बेहद हंसमुख कवि कुमार आजाद के निधन की खबर ने सबको झकझोर दिया है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे!


ये भी पढ़ें :


टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के ‘जिग्नेश’ करण परांजपे ने दुनिया को कहा अलविदा


बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शम्मी आंटी का निधन, अमिताभ बच्चन ने जताया शोक


फिल्म जीरो से खत्म होगा श्रीदेवी का फिल्मी करियर, अमिताभ बच्चन से था गहरा नाता

प्रकाशित - जुलाई 9, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें