साउथ अफ्रीका में मनेगा तैमूर का बर्थडे, देखें छोटे नवाब का खास अंदाज़

साउथ अफ्रीका में मनेगा तैमूर का बर्थडे, देखें छोटे नवाब का खास अंदाज़

स्टार किड्स के लिए मीडिया में छाए रहना आम बात है पर जब बात ‘छोटे नवाब’ तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan Pataudi) की होती है तो उनका हर अंदाज़ ही निराला है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लाडले तैमूर 2018 की सुर्खियों में खास तौर पर छाए रहे। उनकी ज़िंदगी के हर छोटे- बड़े पल को मीडिया में खास कवरेज दी गई और सबसे गजब की बात रही कि तैमूर खुद भी मीडिया को समय- समय पर चौंकाते रहे। 20 दिसंबर को तैमूर 2 साल के हो जाएंगे और उनके बर्थडे (birthday) का सेलिब्रेशन (celebration) शुरू भी हो चुका है।


साउथ अफ्रीका में मनेगा टिम का बर्थडे


तैमूर अली खान पटौदी अपने निकनेम टिम (Tim) से भी जाने जाते हैं। यह बात उन्होंने खुद कुछ मीडिया पर्सन्स को बताई थी। तैमूर के मम्मी- पापा यानि कि करीना और सैफ घूमने के काफी शौकीन हैं और इसीलिए इस बार वे अपने लाडले का बर्थडे मुंबई या पटौदी में न मनाकर साउथ अफ्रीका (South Africa) में मना रहे हैं। मुंबई से निकलने से पहले उन्होंने अपने सभी परिजनों और दोस्तों के लिए तैमूर के प्री बर्थडे बैश (pre birthday bash) का आयोजन रखा था। फिलहाल, सैफ अली खान, करीना कपूर खान और तैमूर अली खान साउथ अफ्रीका के केप टाउन (Cape Town) में हैं और तैमूर के बर्थडे तक ये तीनों वहीं के जंगलों में मस्ती करेंगे।


kareena-kapoor-saif-ali-khan-in-south-africa


पार्टी के साथ वर्क मोड में करीना- सैफ


करीना कपूर और सैफ अली खान घूमने के काफी शौकीन हैं और वे दोनों अक्सर वेकेशन के लिए लंदन (London) जाते हैं पर इस बार इन दोनों ने एक खास वजह से अपनी डेस्टिनेशन (destination) को बदला है। दरअसल, तैमूर का बर्थडे मनाने के साथ ही सैफ और करीना वहां एक लग्ज़री ब्रांड के ऐड (ad) की शूटिंग भी करेंगे। तैमूर अली खान पटौदी में नवाबों वाले सभी गुण मौजूद हैं, वे कभी घुड़सवारी करते हुए नज़र आते हैं तो कभी मम्मी करीना का हाथ छोड़कर बिल्ली के पीछे भाग जाते हैं। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि छोटे नवाब को साउथ अफ्रीका के ये जंगल भी काफी रास आ रहे होंगे। उनके जन्मदिन पर उनके लिए इससे बेहतरीन कोई तोहफा नहीं हो सकता था।


kareena-kapoor-vacation-photo


फोटोज़ में देखें वेकेशन की मस्ती


सोशल मीडिया पर पटौदी फैमिली की कुछ फोटोज़ काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें सैफ, करीना और तैमूर मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में करीना और तैमूर किसी समुद्र के किनारे पर टहलते नज़र आ रहे हैं।


kareena-taimur-in-south-africa


जहां तैमूर शॉर्ट पैंट और रेड शूज़ में काफी क्यूट लग रहे हैं तो वहीं उनकी मम्मी करीना काफ्तान ड्रेस में गज़ब ढा रही हैं। सैफ अली खान को अक्सर अपने बेटे तैमूर के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Bollywood Trennd (@bollywoodtrennd) on




इस फोटो में सैफ तैमूर को साइकिल की सवारी करवा रहे हैं। बेटे के बर्थडे और ऐड शूट के बीच में नवाब साहब सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर खान एक- दूसरे को भी पूरा वक्त दे रहे हैं।


हैप्पी वेकेशन!


ये भी पढ़ें :


करीना कपूर को नहीं पसंद कि सारा अली खान उन्हें छोटी मां कहें


सैफ अली खान के बाद आखिरकार किसकी दुल्हन बन गईं करीना कपूर


करीना कपूर से ज्यादा मीडिया की सुनते हैं तैमूर अली खान


अब सारा अली खान के मेकअप की ज़िम्मेदारी लेंगी करीना कपूर